राज कॉमिक्स के मशहूर किरदार 'नागराज' पर बनेगी फिल्म!

By: भूप सिंह
| Updated: 31 Jul 2020, 04:47 PM IST
राज कॉमिक्स के मशहूर किरदार 'नागराज' पर बनेगी फिल्म!
raj comics

भारत की सबसे फेमस कॉमिक्स में से एक राज कॉमिक्स (raj comics) के मशहूर किरदार 'नागराज' और 'डोगा' पर फिल्म बन सकती है। हाल ही इस कॉमिक्स के ओनर संजय गुप्ता (Owner Sanjay Gupta ) ने यह उम्मीद जताई कि अगले वर्ष तक वेब सीरीज या फिल्म रिलीज हो सकती है....

 

 

 

भारत की सबसे फेमस कॉमिक्स में से एक राज कॉमिक्स (raj comics) के मशहूर किरदार 'नागराज' और 'डोगा' पर फिल्म बन सकती है। हाल ही इस कॉमिक्स के ओनर संजय गुप्ता (Owner Sanjay Gupta ) ने यह उम्मीद जताई कि अगले वर्ष तक वेब सीरीज या फिल्म रिलीज हो सकती है। उन्होंने एक इंटरव्यू में बताया कि इस मामले में हमारी कुछ प्रोडक्शन कंपनियों से बातचीत चल रही है। कोरोना वायरस के दौरान इस कॉमिक्स की मांग बढ़ी है। लोग डिजिटल पर इसे एक-दूसरे को भेज रहे हैं। कॉमिक्स के पसंदीदा किरदार को लेकर उन्होंने कहा कि 'डोगा' सबसे लोकप्रिय है, लेकिन 'नागराज' भी कम लोकप्रिय नहीं है। उन्होंने बताया कि अनुराग कश्यप की फैंटम फिल्म और करण जौहर से भी फिल्म बनाने को लेकर बात हो रही है। इसके अलावा कई चैनल और प्रोडक्शन हाउस भी उन्हें अप्रोच कर रहे हैं।

संजय ने बताया कि कुछ समय पहले जब करण जौहर से हमारी बात हुई थी तो 'नागराज' के किरदार का किरदार रणवीर सिंह के निभाने को लेकर चर्चा हुई थी। लेकिन फिलहाल इस विषय पर मेरा ज्यादा बोलना ठीक नहीं होगा। साथ ही उन्होंने बताया कि अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत को भी कॉमिक्स पढ़ना काफी पसंद था और वो कई बार राज कॉमिक्स मंगाकर पढ़ते भी थे। कई बार उनका ऑफिस से कॉल भी आया था जिसमें उन्हें बताया गया था कि सुशांत, कॉमिक कैरेक्टर सुपर कमांडर ध्रुव को काफी पसंद करते हैं और वो उस किरदार को निभाने भी चाहते हैं।

Karan Johar Ranveer Singh