scriptराखी सावंत ने खुद को बताया डॉक्टर, लेकिन नहीं पता एमबीबीएस का फुल फॉर्म | Rakhi sawant fun in big boss 14 mbbs full form funny conversation | Patrika News

राखी सावंत ने खुद को बताया डॉक्टर, लेकिन नहीं पता एमबीबीएस का फुल फॉर्म

locationमुंबईPublished: Dec 29, 2020 11:24:27 pm

Submitted by:

Subodh Tripathi

राखी सावंत ने खुद को बताया डॉक्टर, लेकिन नहीं पता एमबीबीएस का फुल फॉर्म

राखी सावंत

राखी सावंत

बिग बॉस 14 में कंटेंस्टेंट राखी सावंत और राहुल वैद्य की मस्ती ने इंटरटेनमेंट का लेवल काफी बढ़ा दिया है। हाल ही प्रसारित हुए एपिसोड में जब राहुल वैद्य को बीमारियों से बचने के लिए राखी घरेलू नुस्खे बताती है ।तभी वह यह भी बताती है कि उन्होंने कनाडा से एमबीबीएस किया है। लेकिन जब राहुल उनसे एमबीबीएस की फुल फॉर्म पूछ लेते हैं, तो उनकी पोल खुल जाती है।
जानकारी के अनुसार शो के दौरान राखी बताती है कि हमारे पेट में 8 तरह के एसिड होते हैं, आलू खाने से हमारे पेट के कीड़े मर जाते हैं। यहां तक कि हार्ट ब्लॉकेज भी खुल जाते हैं। राहुल राखी की बातों का मजा लेते हुए उनसे सवाल पर सवाल करते हैं। इसी बीच वह पूछते हैं कि कैलेस्ट्रोल क्या है, तो राखी कहती है ज्यादा तेल खाने से कोलेस्ट्रॉल बढ़ता है और जब वे अगले सवाल में उनसे एमबीबीएस की फुल फॉर्म पूछते हैं तो राखी को इस सवाल का कोई जवाब नहीं पता होता है और वे टॉयलेट के बहाने दूसरे घरवालों से एमबीबीएस का फुल फॉर्म पूछने चली जाती हैं। ऐसे में अभिनव बैचलर आफ साइंस और बैचलर आफ मेडिसिन कहते हैं। राखी यही आधा अधूरा जवाब लेकर वापस जाती है। तो पीछे से अभिनव रुबीना कहते हैं वे भी एमबीबीएस का फुल फॉर्म भूल गए हैं।

ट्रेंडिंग वीडियो