scriptRakhi Sawant Oops Moment On Green Carpet Of IIFA Awards | IIFA Awards के ग्रीन कार्पेट पर Rakhi Sawant के साथ हुआ Oops मूमेंट, बॉयफ्रेंड Adil ने यूं संभाला मामला | Patrika News

IIFA Awards के ग्रीन कार्पेट पर Rakhi Sawant के साथ हुआ Oops मूमेंट, बॉयफ्रेंड Adil ने यूं संभाला मामला

हाल में राखी सावंत (Rakhi Sawant) अपने बॉयफ्रेंड आदिल खान (Adil Khan) के साथ IIFA अवार्ड्स 2022 में पहुंची तो वहां उनके साथ एक ऊप्स मोमेंट (Oops Moment) हो गया, जिसको उनके बॉयफ्रेंड ने संभाला लिया.

Published: June 04, 2022 12:10:36 pm

IIFA अवॉर्ड्स 2022 (IIFA Awards 2022) में कई बड़े सितारों के अनोखे और दिलकश अंदाज देखने को मिला. IIFA के ग्रीन कार्पेट पर कई सितारों ने शिरकत की. यहां सलमान खान (Salman Khan) से लेकर शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) कई बड़े एक्टर्स नजर आए तो वहीं बॉलीवुड एक्ट्रेसेस ने भी अपने अंदाज का जादू चलाया. इसी बीच IIFA के ग्रीन कार्पेट पर राखी सावंत (Rakhi Sawant) भी रेड कलर की ड्रेस में अपने बॉयफ्रेंड आदिल खान (Adil Khan) के साथ पहुंचीं, लेकिन वहां उनके साथ एक ऊप्स मोमेंट (Oops Moment) हो गया.
IIFA Awards के ग्रीन कार्पेट पर Rakhi Sawant के साथ हुआ Oops मूमेंट
IIFA Awards के ग्रीन कार्पेट पर Rakhi Sawant के साथ हुआ Oops मूमेंट
दरअसल, राखी ग्रीन कार्पेट पर गिरते-गिरते बचीं, जिसके बाद पीछे से उनके बॉयफ्रेंड आदिल ने उनको संभाला और उनका हाथ छाम लिया. राखी अपने ही अंदाज में वहां मौजूद पापाराजी को पोज दे रही थीं, जब अचानक से उनका बैलेंस बिगड़ गया और उसकी हील्स मुड़ गई, जिसके चलते हो गिरने ही वाली थी, लेकिन लास्ट मूमेंट पर उनके बॉयफ्रेंड आदिल ने उनको गिरने से बचा लिया. राखी का ये वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. साथ ही यूजर्स उनकी वीडियो पर अपनी-अपनी प्रतिक्रिया भी जाहिर कर रहे हैं.
यह भी पढ़ें

Laal Singh Chaddha से पहले भी Aamir Khan ने किया है इन हॉलीवुड रीमेक्स में काम, बॉक्स ऑफिस पर हमेशा नहीं मिली सफलता


वायरल वीडियो में राखी सावंत का पैर मुड़ते हुए साफ नोटिस किया जा सकता है, जिसके चलते वो अपना बैलेंस खो बैठती हैं उसी वक्त उनके पास खड़े बॉयफ्रेंड आदिल उनके करीब आते हैं और उनको सहारा देते हैं, जिसके बाद राखी सावंत दोबारा अपनी हील्स को सीधा करते हैं. यूजर्स कमेंट्स कर बोल रहे हैं 'आदिल थे साथ इसलिए हील स्लिप हुई' तो कोई कह रहा है कि 'अगर आदिल नहीं होते तो कौन उठाता?'. इसके अलावा उनका एक और वीडियो भी तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें वो एक बड़ी सी ट्रॉफी को उठाकर खुद को विनर बताती नजर आ रही हैं.

वहीं अगर राखी सावंत के IIFA लुक के बारे में बात करें तो, ड्रामा क्वीन कहे जाने वाले राखी इवेंट में वेलवेट रेड ड्रेस पहनकर पहुंची थीं. साथ ही राखी ने अपने बालों को खुला रखा था और हाथ में अपना मोबाइल फोन पकड़े हुई थीं. साथ ही उन्होंने रेड लिपस्टिक कैरी की हुई थी और बोल्ड मेकअप में वो अच्छी लग रही थीं. बता दें कि मालूम हो कि IIFA अवॉर्ड्स में सितारों का मेला लगा रहा और टाइगर श्रॉफ, हनी सिंह और गुरु रंधावा जैसे सेलेब्रिटीज की परफॉर्मेंस काफी चर्चा में रहीं. साथ ही सभी स्टार्स के गेटअप्स को लेकर भी चर्चा कर रहे हैं.

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

Trending Stories

Monsoon Alert : राजस्थान के आधे जिलों में कमजोर पड़ेगा मानसून, दो संभागों में ही भारी बारिश का अलर्टमुस्कुराए बांध: प्रदेश के बांधों में पानी की आवक जारी, बीसलपुर बांध के जलस्तर में छह सेंटीमीटर की हुई बढ़ोतरीराजस्थान में राशन की दुकानों पर अब गार्ड सिस्टम, मिलेगी ये सुविधाधन दायक मानी जाती हैं ये 5 अंगूठियां, लेकिन इस तरह से पहनने पर हो सकता है नुकसानस्वप्न शास्त्र: सपने में खुद को बार-बार ऊंचाई से गिरते देखना नहीं है बेवजह, जानें क्या है इसका मतलबराखी पर बेटियों को तोहफे में देना चाहता था भाई, बेटे की लालसा में दूसरे का बच्चा चुरा एक पिता बना किडनैपरबंटी-बबली ने मकान मालिक को लगाई 8 लाख रुपए की चपत, बलात्कार के केस में फंसाने की दी थी धमकीराजस्थान में ईडी की एन्ट्री, शेयर ब्रोकर को किया गिरफ्तार, पैसे लगाए बिना करोड़ों की दौलत

बड़ी खबरें

Delhi Excise Case: मनीष सिसोदिया के घर CBI के बाद अब ED दे सकती है दस्तक, मनी लॉन्ड्रिंग एंगल से जांच संभवझारखंड, बिहार, यूपी, और एमपी में मानसून फिर सक्रिय, 20 और 21 अगस्त को भारी बारिश का अलर्टJammu Kashmir Weather Update: उधमपुर में लैंडस्लाइड से गिरा मकान, 2 बच्चों की मौत, बारिश से तबाहीRajiv Gandhi Birth Anniversary: पिता राजीव गांधी को यादकर भावुक हुए राहुल गांधी, बोले- देश के लिए जो सपना आपने देखा...CM हेमंत सोरेन के आवास पर आज UPA की बैठक, JMM, कांग्रेस और RJD होंगे शामिलजेपी नड्डा आज से हिमाचल दौरे पर, नाहन-पांवटा में करेंगे जनसभा को संबोधितMumbai News: यूजी और पीजी के छात्रों को लेकर बड़ी घोषणा, मुंबई में BEST की बसों में मिलेगा कंसेशन; पढ़ें डिटेल्ससचिन तेंदुलकर मुंबई हाफ मैराथन को दिखाएंगे हरी झंडी, 9.5 हज़ार धावक लेंगे हिस्सा
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.