scriptIIFA Awards के ग्रीन कार्पेट पर Rakhi Sawant के साथ हुआ Oops मूमेंट, बॉयफ्रेंड Adil ने यूं संभाला मामला | Rakhi Sawant Oops Moment On Green Carpet Of IIFA Awards | Patrika News

IIFA Awards के ग्रीन कार्पेट पर Rakhi Sawant के साथ हुआ Oops मूमेंट, बॉयफ्रेंड Adil ने यूं संभाला मामला

Published: Jun 04, 2022 12:10:36 pm

Submitted by:

Vandana Saini

हाल में राखी सावंत (Rakhi Sawant) अपने बॉयफ्रेंड आदिल खान (Adil Khan) के साथ IIFA अवार्ड्स 2022 में पहुंची तो वहां उनके साथ एक ऊप्स मोमेंट (Oops Moment) हो गया, जिसको उनके बॉयफ्रेंड ने संभाला लिया.

IIFA Awards के ग्रीन कार्पेट पर Rakhi Sawant के साथ हुआ Oops मूमेंट

IIFA Awards के ग्रीन कार्पेट पर Rakhi Sawant के साथ हुआ Oops मूमेंट

IIFA अवॉर्ड्स 2022 (IIFA Awards 2022) में कई बड़े सितारों के अनोखे और दिलकश अंदाज देखने को मिला. IIFA के ग्रीन कार्पेट पर कई सितारों ने शिरकत की. यहां सलमान खान (Salman Khan) से लेकर शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) कई बड़े एक्टर्स नजर आए तो वहीं बॉलीवुड एक्ट्रेसेस ने भी अपने अंदाज का जादू चलाया. इसी बीच IIFA के ग्रीन कार्पेट पर राखी सावंत (Rakhi Sawant) भी रेड कलर की ड्रेस में अपने बॉयफ्रेंड आदिल खान (Adil Khan) के साथ पहुंचीं, लेकिन वहां उनके साथ एक ऊप्स मोमेंट (Oops Moment) हो गया.
दरअसल, राखी ग्रीन कार्पेट पर गिरते-गिरते बचीं, जिसके बाद पीछे से उनके बॉयफ्रेंड आदिल ने उनको संभाला और उनका हाथ छाम लिया. राखी अपने ही अंदाज में वहां मौजूद पापाराजी को पोज दे रही थीं, जब अचानक से उनका बैलेंस बिगड़ गया और उसकी हील्स मुड़ गई, जिसके चलते हो गिरने ही वाली थी, लेकिन लास्ट मूमेंट पर उनके बॉयफ्रेंड आदिल ने उनको गिरने से बचा लिया. राखी का ये वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. साथ ही यूजर्स उनकी वीडियो पर अपनी-अपनी प्रतिक्रिया भी जाहिर कर रहे हैं.
यह भी पढ़ें

Laal Singh Chaddha से पहले भी Aamir Khan ने किया है इन हॉलीवुड रीमेक्स में काम, बॉक्स ऑफिस पर हमेशा नहीं मिली सफलता

https://twitter.com/AyanshMishra3/status/1532975407334453248?ref_src=twsrc%5Etfw

वायरल वीडियो में राखी सावंत का पैर मुड़ते हुए साफ नोटिस किया जा सकता है, जिसके चलते वो अपना बैलेंस खो बैठती हैं उसी वक्त उनके पास खड़े बॉयफ्रेंड आदिल उनके करीब आते हैं और उनको सहारा देते हैं, जिसके बाद राखी सावंत दोबारा अपनी हील्स को सीधा करते हैं. यूजर्स कमेंट्स कर बोल रहे हैं ‘आदिल थे साथ इसलिए हील स्लिप हुई’ तो कोई कह रहा है कि ‘अगर आदिल नहीं होते तो कौन उठाता?’. इसके अलावा उनका एक और वीडियो भी तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें वो एक बड़ी सी ट्रॉफी को उठाकर खुद को विनर बताती नजर आ रही हैं.
https://twitter.com/hashtag/RakhiSawant?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw

वहीं अगर राखी सावंत के IIFA लुक के बारे में बात करें तो, ड्रामा क्वीन कहे जाने वाले राखी इवेंट में वेलवेट रेड ड्रेस पहनकर पहुंची थीं. साथ ही राखी ने अपने बालों को खुला रखा था और हाथ में अपना मोबाइल फोन पकड़े हुई थीं. साथ ही उन्होंने रेड लिपस्टिक कैरी की हुई थी और बोल्ड मेकअप में वो अच्छी लग रही थीं. बता दें कि मालूम हो कि IIFA अवॉर्ड्स में सितारों का मेला लगा रहा और टाइगर श्रॉफ, हनी सिंह और गुरु रंधावा जैसे सेलेब्रिटीज की परफॉर्मेंस काफी चर्चा में रहीं. साथ ही सभी स्टार्स के गेटअप्स को लेकर भी चर्चा कर रहे हैं.
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो