scriptमैं खिलाड़ी तू अनाड़ी पर राम चरण का डांस देख हक्के बक्के रह गए लोग, बोले-‘ये तो अक्षय से भी बढ़िया’ | ram charan danced with ganesh acharya to the song main khiladi from selfiee starring akshay kumar emraan hashmi | Patrika News
बॉलीवुड

मैं खिलाड़ी तू अनाड़ी पर राम चरण का डांस देख हक्के बक्के रह गए लोग, बोले-‘ये तो अक्षय से भी बढ़िया’

Ram Charan: बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार और इमरान हाशमी इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म ‘सेल्फी’ को लेकर लगातार चर्चा में बने हुए हैं। हाल ही में फिल्म का एक गाना रिलीज किया गया है, जिसपर लोग जमकर रील बना रहे हैं। अब इस लिस्ट में एक्टर राम चरण का नाम भी शामिल हो गया है।

Feb 15, 2023 / 11:24 am

Shweta Bajpai

181_1.jpg

ram charan

Ram Charan: 1994 में आई फिल्म ‘मैं खिलाड़ी तू अनाड़ी’ के गाने को फिर से ‘सेल्फी’ (Selfiee) फिल्म में रिक्रिएट किया गया है। इस बार बदलाव यह है कि सैफ की जगह गाने में इमरान हाशमी (Emraan Hashmi) नजर आ रहे हैं। लोगों को गाना खूब पसंद आ रहा है। जहां लोग इसपर जमकर रील बना रहे हैं तो इस मामले में फिल्म के एक्टर भी पीछे नहीं हैं। अब इस कड़ी में साउथ के सुपरस्टार राम चरण का नाम शामिल हो गया है। एक्टर ने भी इस बहती गंगा में हाथ धो लिया है। वीडियो में रामचरण मशहूर कोरियोग्राफर गणेश आचार्य के साथ डांस करते हुए मस्ती करते हुए नजर आ रहे हैं। वीडियो की शुरुआत दो महिलाओं से होती है, जिसके बाद वीडियो में कोरियोग्राफर और अंत में राम चरण की धमाकेदार एंट्री होती है।
दोनों की ये जुगलबंदी लोगों को खूब भा रही है। फैंस इसपर जमकर अपना प्यार बरसा रहे हैं। राम चरण इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म ‘आरसी 15’ की शूटिंग में बिजी हैं। इसी के सेट पर उन्होंने अक्षय के गाने ‘मैं अनाड़ी तू खिलाड़ी’ के न्यू वर्जन पर डांस मूव्स दिखाए हैं। लोग इसे अक्षय कुमार से बेहतर बता रहे हैं।

गणेश आचार्य ने इस वीडियो को सोशल मीडिया पर शेयर कर रामचरण का धन्यवाद भी किया है। इसके साथ ही इसपर खिलाड़ी भैय्या ने भी रिएक्ट किया है।

यह भी पढे़ं- वैलेंटाइन डे पर एक दूसरे में खोए नजर आए तारा सिंह और सकीना
https://twitter.com/hashtag/ifyouknowyouknow?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw
कोरियोग्राफर गणेश ने पोस्ट को शेयर करते हुए लिखा, ‘मुझे खुशी है कि आपने एन्जॉय किया’। साथ ही इस वीडियो को रामचरण ने भी अपनी इंस्टा स्टोरी पर शेयर करते हुए लिखा, ‘सिर्फ आपके लिए अक्षय सर’।

इससे पहले, इस गाने पर टाइगर श्रॉफ और सलमान खान भी डांस करते देखे जा चुके हैं। वर्कफ्रंट की बाच करें तो अक्षय कुमार इमराश हाशमी के साथ फिल्म सेल्फी में नजर आएंगे।
https://twitter.com/emraanhashmi?ref_src=twsrc%5Etfw
दोनों की ये फिल्म 24 फरवरी, 2023 को रिलीज हो रही है। वहीं एक्टर ‘वेदत मराठे वीर दौडले सात’ के साथ अपनी मराठी शुरुआत भी करेंगे, जिसमें वो बड़े पर्दे पर छत्रपति शिवाजी महाराज की भूमिका निभाएंगे।

यह भी पढे़ं- सलमान से जुड़ी थी राखी की मां की आखिरी ख्वाइश

Home / Entertainment / Bollywood / मैं खिलाड़ी तू अनाड़ी पर राम चरण का डांस देख हक्के बक्के रह गए लोग, बोले-‘ये तो अक्षय से भी बढ़िया’

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो