Ram Gopal Verma ने सुशांत की मौत पर उठाए सवाल और Karan Johar का किया खुलकर सपोर्ट

By: Sunita Adhikari
| Published: 17 Jun 2020, 02:29 PM IST
Ram Gopal Verma ने सुशांत की मौत पर उठाए सवाल और Karan Johar का किया खुलकर सपोर्ट
Ram Gopal Varma Supports Karan Johar

  • इस मुद्दे पर अब डायरेक्टर रामगोपाल वर्मा (Ram Gopal Varma) भी कूद पड़े हैं और उन्होंने करण जौहर का खुलकर सपोर्ट किया है।

नई दिल्ली: एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की मौत (Sushant Singh Rajput Death) के बाद फिल्म इंडस्ट्री दो गुटों में बंट चुकी है। एक तरफ वो लोग हैं, जो सुशांत के साथ हुए भेदभाव पर बोल रहे हैं तो दूसरी तरफ कुछ ऐसे लोग हैं जो प्रोड्यूसर्स के बचाव में आ गए हैं। दरअसल, सुशांत के निधन के बाद से सोशल मीडिया पर लोगों ने करण जौहर (Karan Johar) पर निशाना साधना शुरू कर दिया। इंटरनेट पर #JusticeForSushantSinghRajput का हैशटैग भी काफी ट्रेंड कर रहा है। ऐसे में इस मुद्दे पर अब डायरेक्टर रामगोपाल वर्मा (Ram Gopal Varma) भी कूद पड़े हैं और उन्होंने करण जौहर का खुलकर सपोर्ट किया है।

राम गोपाल वर्मा ने एक के बाद एक कई ट्वीट (Ram Gopal Varma Tweet) किए। उन्होंने उन लोगों की आलोचना की है जो सुशांत सिंह राजपूत की मौत के लिए करण जौहर को जिम्मेदार ठहरा रहे हैं। राम गोपाल ने लिखा, ''करण जौहर पर आरोप लगाना साबित करता है कि लोगों को फिल्म इंडस्ट्री की समझ नहीं है। अगर ये मान भी लिया जाए कि करण को सुशांत से दिक्कत थी तब भी ये उसकी चॉइस है कि वो किसके साथ काम करना चाहता है, जैसे कि हर फिल्म निर्माता की चॉइसहोती है कि वो किस एक्टर के साथ काम करना चाहता है।

इसके बाद राम गोपाल वर्मा ने सुशांत की आत्महत्या (Sushant Singh Rajput Suicide) पर ट्वीट करते हुए लिखा, 'अगर 12 साल की नाम और शोहरत के बाद भी खुद को बाहरी समझकर सुशांत ने आत्महत्या की है तो उनके स्तर तक नहीं पहुंच पाए 100 ऐक्टर्स का हर रोज आत्महत्या करना जायज ठहराया जाएगा। अगर आपके पास जो है उससे आप खुश नहीं हैं तो आप कभी खुश नहीं हो सकते।'

राम गोपाल वर्मा यही नहीं रुके। उन्होंने नेपोटिजम (Ram Gopal Varma Supports Nepotism) का सपोर्ट करते हुए लिखा, 'नेपोटिजम के बिना समाज बिखर जाएगा क्योंकि परिवार से प्यार ही समाज का आधार है। जैसे आप दूसरे की बीवी से ज्यादा प्यार नहीं कर सकते और आप दूसरों के बच्चों से भी अपने बच्चों से ज्यादा प्यार नहीं कर सकते।' राम गोपाल वर्मा ने ऐसे ही कई ट्वीट किए। उनके इन ट्विट्स के बाद सोशल मीडिया यूजर्स उनपर भड़क उठे। लोगों ने उन्हें आड़े हाथों लेते हुए कहा कि ये सब एक ही थाली के चट्टे बट्टे हैं।

Karan Johar
Show More