script राम मंदिर निर्माण के बीच 'पॉलिटिकल वार' को सरकार ने नहीं दी मंजूरी, 'जय श्री राम' की मची चारों तरफ धूम | ram-mandir-inauguration-political-war-maker-mukesh-modi-pays-tribute-t | Patrika News

राम मंदिर निर्माण के बीच 'पॉलिटिकल वार' को सरकार ने नहीं दी मंजूरी, 'जय श्री राम' की मची चारों तरफ धूम

locationमुंबईPublished: Jan 16, 2024 11:38:40 am

Submitted by:

Krishna Pandey

Ram Mandir Inauguration: अयोध्या में सिंगापुर, कंबोडिया, श्रीलंका, थाइलैंड, इंडोनेशिया समेत कई देशों की रामलीला का मंचन होगा. इसमें करीब 3500 कलाकार हिस्सा लेंगे।

ram_mandir_jai_shree_ram_song.jpg
फिल्म 'पॉलिटिकल वॉर' का निर्देशन करने वाले फिल्म निर्माता मुकेश मोदी ने 22 जनवरी को अयोध्या के राम मंदिर में भगवान राम के अभिषेक के उत्साह के रूप में 'जय श्री राम' गीत को समर्पित किया।
मुकेश मोदी ने बताया कि यह गीत समाज को एक सकारात्मक संदेश देता है।

मुकेश ने कहा, "हम अपनी फिल्म 'पॉलिटिकल वॉर' का एक गाना 'जय श्री राम' राम मंदिर को समर्पित करते हैं। यह गाना और हमारी फिल्म समाज को एक सकारात्मक संदेश देती है।"
गौरतलब है कि मुकेश मोदी की फिल्म 'पॉलिटिकल वॉर' पिछले दिनों काफी चर्चा में रही थी क्योंकि सेंसर बोर्ड ने इसकी रिलीज को मंजूरी देने से इनकार कर दिया था। इस झटके के बावजूद, फिल्म 16 फरवरी, 2024 को विदेशी रिलीज के लिए निर्धारित है और बाद में ओटीटी प्लेटफार्मों पर उपलब्ध होगी।
फिल्म की शूटिंग मुंबई, वाराणसी, लखनऊ और संयुक्त राज्य अमेरिका में की गई। इसमें सीमा बिस्वास, रितुपर्णा सेनगुप्ता, मिलिंद गुनाजी, प्रशांत नारायण, अभय भार्गव, शिशिर शर्मा, अमन वर्मा, जितेन मुखी, पृथ्वी जुत्शी, देव शर्मा और अरुण बख्शी शामिल हैं।
'पॉलिटिकल वॉर' युवाओं के लिए एक प्रेरणादायक फिल्म है, जिस पर सरकार को सावधानीपूर्वक विचार करना चाहिए।

फिल्म का निर्माण इंडी फिल्म्स वर्ल्ड के बैनर तले किया गया है।

ट्रेंडिंग वीडियो