script16 अक्टूबर को लॉन्च होगा रणबीर-दीपिका के “तमाशा” का म्यूजिक | Ranbir Kapoor-Deepika Padukone film 'Tamasha' music out soon | Patrika News
बॉलीवुड

16 अक्टूबर को लॉन्च होगा रणबीर-दीपिका के “तमाशा” का म्यूजिक

मिली जानकारी के अनुसार रणबीर-दीपिका की फिल्म “तमाशा” का संगीत फिल्म से चालीस दिन पहले 16 अक्टूबर को रिलीज किया जाएगा

tamasha8

tamasha8

मुंबई। बॉलीवुड में बनने वाली प्रेम कहानियों में म्यूजिक की अहम भूमिका होती है। चाहे वह “ये जवानी है दिवानी” हो या फिर “हम्पटी शर्मा की दुल्हनिया” दोनों ही फिल्मों को हिट कराने में संगीत की अहम भूमिका रही है।

रणबीर कपूर और दीपिका पादुकोण की आने वाली फिल्म “तमाशा” भी एक प्रेम कहानी है। इस फिल्म में ऑस्कर विजेता एआर रहमान ने म्यूजिक दिया है। इस पर फिल्म में अपनी आवाज दे रहे सिंगर मोहित चौहान का कहना है कि “”मैंने “तमाशा”के लिए गाना गाया है। यह एक बहुत ही खूबसूरत गीत है और रहमान ने फिल्म में संगीत का जादू चलाया है। जैसा वह हमेशा करते हैं।””

इम्तियाज अली के निर्देशन में बनी फिल्म तमाशा में रणबीर कपूर और दीपिका पादुकोण की मुख्य भूमिका है । मोहित चौहान इससे पूर्व रणबीर कपूर के साथ “रॉकस्टार” में काम कर चुके हैं।

रहमान “रॉकस्टार” में भी एक आम कड़ी थे, लेकिन चौहान का कहना है कि”रॉकस्टार”एक अलग कहानी थी। उन्होंने कहा, “यह एक गायक के जीवन की कहानी थी, इसलिए मैं एक आवाज बना। लेकिन”तमाशा”में सिर्फ एक गायक हूं, मुझे उम्मीद है कि जब”तमाशा”आएगी तो दर्शक इसे पसंद करेंगे।”


मिली जानकारी के अनुसार रणबीर-दीपिका की मोस्ट अवेटेड फिल्म “तमाशा” का संगीत फिल्म से चालीस दिन पहले 16 अक्टूबर को रिलीज किया जाएगा।

Home / Entertainment / Bollywood / 16 अक्टूबर को लॉन्च होगा रणबीर-दीपिका के “तमाशा” का म्यूजिक

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो