scriptAlia Bhatt की प्रेगनेंसी का मजाक उड़ने पर झल्लाए Ranbir Kapoor, कहा- ‘ये कोई प्रमोशनल स्टंट नहीं’ | ranbir kapoor reacts on alia bhatt got trolled on her pregnancy | Patrika News

Alia Bhatt की प्रेगनेंसी का मजाक उड़ने पर झल्लाए Ranbir Kapoor, कहा- ‘ये कोई प्रमोशनल स्टंट नहीं’

Published: Jul 09, 2022 11:09:57 am

Submitted by:

Shweta Bajpai

बॉलीवुड के क्यूट कपल कहे जाने वाले आलिया भट्ट और रणबीर कपूर मॉम डैड बनने वाले हैं। दोनों काफी खुश हैं। इस बात की जानकारी खुद आलिया भट्ट ने सोशल मीडिया पर दी थी। आलिया भट्ट ने अपनी प्रेगनेंसी की खबर से सबको चौका दिया था। आलिया भट्ट ने अपने इंस्टाग्राम पर एक फोटो पोस्ट की थी, जिसमें वो अस्पताल में बेड पर दिख रही थीं। इस फोटो के साथ ही उन्होंने सभी को खुशखबरी दी।

ranbir kapoor reacts on alia bhatt got trolled on her pregnancy

ranbir kapoor reacts on alia bhatt got trolled on her pregnancy

जहां खबर सुन सब चौक गए तो वहीं कुछ ट्रोलर्स ने उन्हें ट्रोल करना शुरू कर दिया। कई लोगों का कहना है कि उनकी प्रेगनेंसी की ये खबर उनकी फिल्म ब्रह्मास्त्र के लिए किया गया प्रमोशनल स्टंट है। इसपर अब एक मीडिया हाउस को दिए गए इंटरव्यू में रणबीर ने प्रतिक्रिया दी है।
रणबीर ने कहा कि आलिया की प्रेगनेंसी कोई प्रमोशनल स्टंट नहीं है। एक्टर ने कहा, “आलिया और मैं शादीशुदा कपल हैं, तो हमें लगा कि दुनिया को ये बताना ठीक है। क्योंकि हमें लगा ये सही समय है और हम दुनिया के साथ अपनी खुशी बांटना चाहते थे। इसके अलावा हमनें कुछ नहीं सोचा था।”
रणबीर ने बताया कि वो और आलिया प्रेगनेंसी से बहुत खुश हैं। वो दोनों हमेशा से ही बच्चों की बात किया करते थे। दोनों को अपनी जिंदगी में खूब सारे बच्चे चाहिए। रणबीर ने कहा “हम इस खुशी को लेकर भगवान के आभारी हैं, मैं जीवन के इस पढ़ाव के लिए भगवान का धन्यवाद करता हूं।”
https://twitter.com/AyanshMishra3/status/1541305171569160193?ref_src=twsrc%5Etfw
उन्होंने आगे कहा कि मैं इस तरह की भावनाओं से कभी नहीं गुजरा हूं और मैं वास्तव में नहीं जानता कि, इसे कैसे समझाऊं। इसलिए, मैं बस घबराया हुआ हूं, उत्साहित हूं, खुश हूं, हम भविष्य के बारे में सपना देख रहे हैं। यह सिर्फ एक अच्छा एहसास है।”
जब रणबीर से पूछा गया कि, वह खुद को किस तरह का पिता बनते हुए देखते हैं, तो अभिनेता ने साझा किया कि, वह अपने होने वाले बच्चे में अपने परिवार की जड़ों को आत्मसात करने की कोशिश करेंगे। उनके शब्दों में, “मैंने वास्तव में ऐसी चीजों की योजना नहीं बनाई है, लेकिन यह ऐसा है, जैसे आप कुछ ऐसा कर रहे हैं, जिसे करने के लिए आप अयोग्य हैं और फिर आप इसे करते हुए योग्य हो जाते हैं। इसलिए मुझे नहीं पता कि, माता-पिता के रूप में हम क्या करेंगे। अभी हम बस अपनी फैमिली की जड़ों को लेकर चलेंगे, जो मैंने अपने परिवार व जीवन से ली है और यह जीवन भर की प्रतिबद्धता है।”
आपको बता दें सोमवार को आलिया भट्ट ने अपने इंस्टाग्राम पर अपनी फोटो पोस्ट की, जिसमें वो अस्पताल में बेड पर दिख रही है। उनके साथ उनके पति रणबीर कपूर बैठे हैं। इसके साथ ही उन्होंने गुड न्यूज दी।
फोटो पोस्ट करते हुए आलिया भट्ट ने कैप्शन में लिखा, ‘हमारा बच्चा….जल्द आने वाला है।’ इस फोटो में आलिया के चेहरे पर खुशी साफ झलक रही है। हालांकि एक्टर का चेहरा इसमें नहीं दिख रहा।

दोनों पिछले करीब पांच साल से एक दूसरे को डेट कर रहे थे और इसके बाद उन्होंने अपने रिश्ते को आगे बढ़ाने का फैसला किया। आपको बता दें कि कपल न घर की बालकनी में ही शादी की थी। आलिया (Alia Bhatt) और रणबीर (Ranbir Kapoor) की शादी में सिर्फ 40 मेहमान पहुंचे थे, जो बेहद करीबी थे।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो