scriptRanveer Singh photos: रणवीर सिंह के HD और HQ फोटोज | Ranveer Singh Best Stylish And Funky Outfit Photos | Patrika News
बॉलीवुड

Ranveer Singh photos: रणवीर सिंह के HD और HQ फोटोज

Ranveer Singh अपनी जबरदस्त एक्टिंग के साथ-साथ अपने स्टाइल की वजह से भी सुर्खियों में बने रहते हैं। अक्सर देखा गया है कि रणवीर सभी से हटकर कपड़े पहनते हैं और फोटोशूट करवाते हैं। आज हम आपके लिए लाए हैं Ranveer Singh की HD और HQ Quality के Images और Photos

Mar 27, 2021 / 01:59 pm

Shweta Dhobhal

Ranveer Singh Best Stylish And Funky Photos

Ranveer Singh Best Stylish And Funky Photos

नई दिल्ली। बॉलीवुड फिल्म ‘बाजीराव’ और ‘राम-लीला’, जैसी फिल्मों में अपनी एक्टिंग से दर्शकों के दिलों को जीतने वाले एक्टर रणवीर सिंह अपने अनोखे अंदाज की वजह से भी सुर्खियों में बने रहते हैं। अक्सर एक्टर के कपड़ों को लेकर भी जबरदस्त चर्चा होते हुए देखा गया है। रणवीर सिंह को उनके अजीबो-गरीब स्टाइल के लिए लोगों से ताने भी सुनने को मिलते हैं। रणवीर सिंह को अक्सर देखा गया है कि वह अपने हर अंदाज में काफी अलग नज़र आते हैं। फिर चाहे उनकी आउटफिट की बात हो, या फिर उनके स्टाइल की। बावजूद इसके रणवीर का हर स्टाइल लोगों को खूब पसंद आता है।

सोशल मीडिया पर भी रणवीर सिंह अपने फंंकी और स्टाइलिश तस्वीरें पोस्ट करते रहते हैं। सोशल मीडिया पर उनके फॉलोअर्स की बात करें तो उनके 34 मिलियन फॉलोअर्स हैं। जो उनके हर अंदाज को खूब पसंद करते हैं। रणवीर जब भी कोई तस्वीर पोस्ट करते हैं। वह सुर्खियों में आ जाती है। चलिए आज हम आपको रणवीर की कुछ ऐसी ही गज़ब की तस्वीरें दिखाते हैं।

Ranveer Singh

रणवीर सिंह ( Ranveer Singh ) स्टाइलिश लुक

ब्लैक कोट-पैंट और शर्ट खोले रणवीर सिंह गजब का पोज देते हुए दिखाई दे रहे हैं। इस फोटो में उनके सिर पर काली टोपी, काला चश्मा और हाथों में छड़ी भी दिखाई दे रही है। साथ ही ब्लैक एंड वाइट जूतों के साथ रणवीर ने अपने लुक को पूरा किया है। ( Photo Credit: Instagram/Ranveer Singh )

Ranveer Singh

रणवीर सिंह ( Ranveer Singh ) का अनोखा लुक

ब्लैक एंड वाइट चैक कोट-पैंट में तो आपने कई सेलेब्क को देखा ही होगा, लेकिन इस लुक को अलग करने के लिए रणवीर ने आरेंज और लाइट ग्रान का कोट भी कैरी किया है। साथ ही उन्होंने रेड गॉगल और वाइट-ब्लैक के साथ लुक को काफी आकर्षित बना डाला है। ( Photo Credit: Instagram/Ranveer Singh )

Ranveer Singh

रणवीर सिंह ( Ranveer Singh ) का रेड अवतार

वैसे को बेहद ही कम मेल एक्टर्स को आपने लाल रंग पहने हुए देखा होगा, लेकिन फैशन में माहिर रणवीर सिंह के इस अंदाज को देखिए। लाल टोपी, लाल सूट के ब्लैक जूतों में एक्टर कमाल के लग रहे हैं। लेकिन जो लुक सबसे ज्यादा खूबसूरत बना रहा है वह एक्टर की मूछें। साथ ही रेड गॉगल ने उनके लुक को अलग के साथ स्टाइलिश भी बना दिया है। ( Photo Credit: Instagram/Ranveer Singh )

Ranveer Singh

रणवीर सिंह ( Ranveer Singh ) मरून एंड ब्लैक लुक

ब्लैक लॉन्ग हैट और ब्लैक एंड मरून कलर के सूट में रणवीर कमाल के दिखाई दे रहे हैं। साथ ही उनका सूट के साथ उनका लॉन्ग स्टॉल उनके लुक को और भी स्टाइलिश बना रहा है। इस तस्वीर में सबसे से हाइ लाइट हो रहे हैं रणवीर के लाल जूते और उनका दमदार पोज। ( Photo Credit: Instagram/Ranveer Singh )

यह भी पढ़ें

Ranveer Singh: एक्टिंग और एनर्जी से 10 वर्षों में बॉलीवुड पर छा गया ‘गली बॉय’

Ranveer Singh

रणवीर सि Ranveer Singh er Singh ) रेट्रो लुक

रणवीर के इस लुक को देखने के बाद आपको रेट्रो लुक की याद आ जाएगी। येलो कलर की स्लिक शर्ट और ब्लैक एंड गोल्डन की पैंट में रणवीर काफी कूल लग रहे हैं। इस लुक को पूरा करने के लिए रणवीर ने कर्ली हेयर और रेड चश्मे का इस्तेमाल किया है। पोज देख लग रहा है कि अपने लुक से रणवीर बेहद खुश हैं। ( Photo Credit: Instagram/Ranveer Singh )

Ranveer Singh

रणवीर सिंह ( Ranveer Singh ) फंकी लुक

पोल्का डॉट प्रिंट शर्ट और गोल्डन एंड पिकं प्रिंट लाइन वाले इस आउटफिट में रणवीर काफी फनी लग रहे हैं। साथ ही उन्होंने पोल्का डॉट की टोपी भी पहनी है। ( Photo Credit: Instagram/ Ranveer Singh )

 

यह भी पढ़ें

लॉकडाउन के बीच Ranveer Singh को सूझा गैंग्स्टा पार्टी का ख्याल, फोटो शेयर कर दिखाया ड्रिंक और चिकन

Ranveer Singhणवी

रणवीर सिंह ( Ranveer Singh ) गोल्डन लुक

इस आउटफिट में रणवीर किसी फायर से कम नहीं लग रहे हैं। गोल्डन लॉन्ग कोट और पैंट के साथ रणीर ने ब्लैक हाई नैक टी-शर्ट भी पहनी है। साथ रही चेहरे पर बड़ा सा ब्लैक चश्मा भी लगाया है। कैमरे के सामने वह बड़े ही एटीट्यूड के साथ पोज दे रहे हैं। ( Photo Credit: Instagram/ Ranveer Singh )

Ranveer Singh

रणवीर सिंह ( Ranveer Singh ) ब्लैक एंड शर्ट लुक

वाइट एंड ब्लैक स्टार्स प्रिटं की शर्ट के साथ रणवीर ब्लैक पैंट के साथ दिखाई दे रहे हैं। साथ ही उन्होंने ब्लैक एंड वाइट प्रिंट के जूते भी पहने हैं। इस लुक को पूरा करने के लिए भी रणवीर ने ब्लैक टोपी और चश्मा लगाया है। ( Photo Credit: Instagram/ Ranveer Singh )

Ranveer Singh

रणवीर सिंह ( Ranveer Singh ) डेनिम लुक

इस तस्वीर में रणवीर सिंह ने डेनिम शर्ट के साथ वाइट टी-शर्ट के साथ पहना है। साथ ही इस लुक को अलग करने के लिए उन्होंने चैक टाउचर कैरी किया है। साथ ही एक्टर ने गले में सिलवर चैन भी पहनी है। लुक को और भी ज्यादा आर्किषत बनाने के लिए रणवीर ने ब्लू, ऑरेंज जूतों के साथ लुक को काफी स्टाइलिश बनाया है। ( Photo Credit: Instagram/Ranveer Singh )

Ranveer Singh

रणवीर सिंह ( Ranveer Singh ) जीम सैंडो लुक

जिम सैंडो टी-शर्ट को वैसे तो अक्सर बॉयज वर्कआउट करते हुए ही पहनते हैं, लेकिन रणवीर ने ब्लैक सैंडो के साथ रेड लोअर कैरी किया है। साथ ही इसके साथ उन्होंने ग्रे जैकेट को हाफ पहना है। येलो चश्मा और रेड टोपी के साथ रणवीर का टशन काफी सॉलिड लग रहा है। ( Photo Credit: Instagram/Ranveer Singh )

Ranveer Singh

रणवीर सिंह ( Ranveer Singh ) पोज

ब्लैक एंड वाइट फोटो में दीवार के साथ रणवीर सिंह स्टाइलिश पोज दे रहे हैं। ( Photo Credit: Instagram/Ranveer Singh )

Ranveer Singh

रणवीर सिंह ( Ranveer Singh ) ग्रे सूट में

ब्लैक शर्ट के साथ रणवीर सिंह ने ग्रे सूट पहना है। जिसमें वह काफी बेहतरीन लग रहे हैं। ब्लैक चश्मा और उनकी घड़ी के साथ-साथ उनका पोज भी उनकी तस्वीर चार चांद लगा रहा है। ( Photo Credit: Instagram/Ranveer Singh )

Ranveer Singh

रणवीर सिंह ( Ranveer Singh ) मल्टीकलर सूट

रंग-बिरंगे कोट में भी रणवीर का अंदाज बेहद ही जबरदस्त लग रहा है। ( Photo Credit: Instagram/Ranveer Singh )

Ranveer Singh

रणवीर सिंह ( Ranveer Singh ) सेल्फी

रणवीर सिंह की इस सेल्फी में उनकी पोनी सबका ध्यान खींच रही हैं। रेड सैंडों में रणवीर के एक्सप्रेशन काफी हॉट लग रहे हैं। ( Photo Credit: Instagram/Ranveer Singh )

Ranveer Singh

रणवीर सिंह ( Ranveer Sing ) बाइसेप्स

इस तस्वीर में एक्टर रणवीर सिंह अपने बाइसेप्स फ्लॉन्ट करते हुए दिखाई दे रहे हैं। जिम आउटफिट में रणवीर का अंदाज काफी जबरदस्त लग रहा है। ( Photo Credit: Instagram/Ranveer Singh )

Ranveer Singh

रणवीर सिंह ( Ranveer Singh ) ट्रैक सूट लुक

ब्लैक एंड वाइट ट्रैक सूट में नज़र आ रहे हैं। साथ ही उन्होंने ट्रैक सूट के साथ गॉगल भी और कैप भी कैरी किया है। जो उनके लुक को और भी स्टाइलिश बना रहा है। ( Photo Credit: Instagram/ Ranveer Singh )

Ranveer Singh

रणवीर सिंह ( Ranveer Singh ) फेस पोज

दोनों हथेलियों को बंद किए रणवीर सिंह का यह पोज दिखने में काफी लाजवाब लग रहा है। तस्वीर में वह वाइट आउटफिट में नज़र आ रहे हैं। साथ ही उनके मूछें भी काफी शानदार लग रही है। ( Photo Credit: Instagram/Ranveer Singh )

Ranveer Singh

रणवीर सिंह ( Ranveer Singh ) स्माइल

रेड कोट-पैंट के साथ चैक रेड टोपी पहने रणवीर का यह स्टाइल उन पर काफी सूट कर रहा है। साथ ही हाथ हिलाते हुए जो स्माइल रणवीर के चेहरे पर है। वह उनकी फोटो को और भी शानदार बना रही है। ( Photo Credit: Instagram/Ranveer Singh )

Ranveer Singh

रणवीर सिंह ( Ranveer Singh ) एनिमेटेड पिक्चर

रणवीर सिंह की यह क्यूट एनिमेटेड तस्वीर को देखिए। जिसमें वह काफी क्यूट लग रहे हैं। फोटो में रणवीर अपने शानदार बाइसेप्स के साथ पोज दे रहे हैं। जिसमें उनकी बाजीराव जैसी मूछें काफी अच्छी लग रही है। इस फोटो में ब्लैक चश्मा और ब्लैक कैप लगाए नज़र आ रहे हैं। ( Photo Credit: Instagram/Ranveer Singh )

Home / Entertainment / Bollywood / Ranveer Singh photos: रणवीर सिंह के HD और HQ फोटोज

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो