script

‘शुरुआत में स्टूडियो से साफ करती थी उल्टियां, पर्सनल लाइफ पर रवीना टंडन ने किया कई खुलासे

Published: Apr 23, 2022 01:07:04 pm

Submitted by:

Manisha Verma

अभिनेत्री रवीना टंडन किसी पहचान की मोहताज नहीं हैं। अभिनेत्री ने अपनी बेहतरीन अदाकारी से और अपनी क़ातिलाना लुक से लाखों लोगों के दिल में अपनी ख़ास जगह बनाई हैं। हाल ही में अभिनेत्री को KGF चैप्टर 2 में देखा गया। इस फ़िल्म में अभिनेत्री की अदाकारी को भी काफ़ी ज़्यादा पसंद किया गया हैं। अब अभिनेत्री ने अपनी लाइफ़ से जुड़ी कुछ ख़ुलासे किए हैं। चलिए जानते अभिनेत्री ने क्या कहा हैं।

raveena tandon talking about her career i cleaned vomits from studio

raveena tandon talking about her career i cleaned vomits from studio

रवीना टंडन ने हाल ही में एक इंटरव्यू दिया है जिसमें एक्ट्रेस ने अपने करियर के बारे में खुलकर बातचीत की हैं। एक्ट्रेस ने कई ऐसे ख़ुलासे किए हैं जो शायद ही पहले कोई जानता होगा। इस इंटरव्यू में अभिनेत्री ने अपने करियर की शुरुआती दिनों के बारे में कई चीज़ें अपने फ़ैन्स के साथ शेयर की हैं। उन्हें बॉलीवुड डेब्यू करने से पहले क्या क्या करना पड़ा सब कुछ अभिनेत्री ने इस इंटरव्यू में बताया हैं। तो चलिए जानते अभिनेत्री ने क्या कहा हैं।
हाल ही में दिए गए इंटरव्यू में रवीना टंडन ने ख़ुलासा किया है कि करियर की शुरुआत में स्टूडियो की सफ़ाई का काम किया करती थी अभिनेत्री। सिर्फ़ स्टूडियो ही नहीं वो वहां पर बाथरूम भी साफ़ किया करती थी। बाथरूम के साथ अभिनेत्री को उनकी उल्टियां भी साफ़ करनी पड़ जाती थी।
इसके साथ ही रवीना टंडन ने इस बात का भी ख़ुलासा किया है कि- दसवीं क्लास के बाद से ही प्रहलाद टक्कर को असिस्ट करना शुरू कर दिया था। उस वक़्त रवीना टंडन को लोग देखकर कहते थे कि तुम कैमरे के पीछे क्या कर रही हो तुम्हें कैमरे के आगे होना चाहिए। उन लोगों की बात सुनकर रवीना टंडन हंसकर बोलती थी मैं और एक्ट्रेस कभी नहीं।
वहीं आगे इस बारे में बात करते हुए रवीना टंडन कहती है कि मैं बॉलीवुड में बस डिफॉल्ट से आ गई हूं। मैंने अपने पूरे जीवन में कभी नहीं सोचा था कि मैं कभी एक्ट्रेस में बन सकूंगी। रवीना टंडन आगे बताती है कि- प्रहलाद के सेट पर जब कोई भी मॉडल नहीं होती थी तो वह हमेशा मुझे कहते थे और फिर मैं मेकअप करके मॉडल की तरह पोज देती थी।
रवीना टंडन बताती है कि- उन्होंने एक बार सोचा कि अगर मुझे ये सब करना ही है तो मैं फ़्री में क्यों करूं, मैं प्रहलाद जी के लिए काम करती ही हूं कुछ पैसे क्यों न कमा लू। जिसके बाद धीरे धीरे मैंने मॉडलिंग शुरू कर दी। जब मुझे फ़िल्में मिलने लगी तब मुझे एक्टिंग नहीं आती थी लेकिन मैंने धीरे धीरे करके सब कुछ सीखा।
आपको बता दें कि रवीना टंडन ने अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत फ़िल्म पत्थर के फूल से की थी। इसके बाद एक्ट्रेस ने एक के बाद एक कई हिट फ़िल्मों में काम किया। रवीना टंडन का क़िस्मत तब चमका जब उन्होंने फ़िल्मों मोहरा में काम किया। इस फ़िल्म नहीं रवीना टंडन को रातों रात स्टार बना दिया।

ट्रेंडिंग वीडियो