scriptraveena tandon talking about her career i cleaned vomits from studio | 'शुरुआत में स्टूडियो से साफ करती थी उल्टियां, पर्सनल लाइफ पर रवीना टंडन ने किया कई खुलासे | Patrika News

'शुरुआत में स्टूडियो से साफ करती थी उल्टियां, पर्सनल लाइफ पर रवीना टंडन ने किया कई खुलासे

अभिनेत्री रवीना टंडन किसी पहचान की मोहताज नहीं हैं। अभिनेत्री ने अपनी बेहतरीन अदाकारी से और अपनी क़ातिलाना लुक से लाखों लोगों के दिल में अपनी ख़ास जगह बनाई हैं। हाल ही में अभिनेत्री को KGF चैप्टर 2 में देखा गया। इस फ़िल्म में अभिनेत्री की अदाकारी को भी काफ़ी ज़्यादा पसंद किया गया हैं। अब अभिनेत्री ने अपनी लाइफ़ से जुड़ी कुछ ख़ुलासे किए हैं। चलिए जानते अभिनेत्री ने क्या कहा हैं।

Updated: April 23, 2022 01:07:04 pm

रवीना टंडन ने हाल ही में एक इंटरव्यू दिया है जिसमें एक्ट्रेस ने अपने करियर के बारे में खुलकर बातचीत की हैं। एक्ट्रेस ने कई ऐसे ख़ुलासे किए हैं जो शायद ही पहले कोई जानता होगा। इस इंटरव्यू में अभिनेत्री ने अपने करियर की शुरुआती दिनों के बारे में कई चीज़ें अपने फ़ैन्स के साथ शेयर की हैं। उन्हें बॉलीवुड डेब्यू करने से पहले क्या क्या करना पड़ा सब कुछ अभिनेत्री ने इस इंटरव्यू में बताया हैं। तो चलिए जानते अभिनेत्री ने क्या कहा हैं।
raveena tandon talking about her career i cleaned vomits from studio
raveena tandon talking about her career i cleaned vomits from studio
हाल ही में दिए गए इंटरव्यू में रवीना टंडन ने ख़ुलासा किया है कि करियर की शुरुआत में स्टूडियो की सफ़ाई का काम किया करती थी अभिनेत्री। सिर्फ़ स्टूडियो ही नहीं वो वहां पर बाथरूम भी साफ़ किया करती थी। बाथरूम के साथ अभिनेत्री को उनकी उल्टियां भी साफ़ करनी पड़ जाती थी।
इसके साथ ही रवीना टंडन ने इस बात का भी ख़ुलासा किया है कि- दसवीं क्लास के बाद से ही प्रहलाद टक्कर को असिस्ट करना शुरू कर दिया था। उस वक़्त रवीना टंडन को लोग देखकर कहते थे कि तुम कैमरे के पीछे क्या कर रही हो तुम्हें कैमरे के आगे होना चाहिए। उन लोगों की बात सुनकर रवीना टंडन हंसकर बोलती थी मैं और एक्ट्रेस कभी नहीं।
वहीं आगे इस बारे में बात करते हुए रवीना टंडन कहती है कि मैं बॉलीवुड में बस डिफॉल्ट से आ गई हूं। मैंने अपने पूरे जीवन में कभी नहीं सोचा था कि मैं कभी एक्ट्रेस में बन सकूंगी। रवीना टंडन आगे बताती है कि- प्रहलाद के सेट पर जब कोई भी मॉडल नहीं होती थी तो वह हमेशा मुझे कहते थे और फिर मैं मेकअप करके मॉडल की तरह पोज देती थी।
रवीना टंडन बताती है कि- उन्होंने एक बार सोचा कि अगर मुझे ये सब करना ही है तो मैं फ़्री में क्यों करूं, मैं प्रहलाद जी के लिए काम करती ही हूं कुछ पैसे क्यों न कमा लू। जिसके बाद धीरे धीरे मैंने मॉडलिंग शुरू कर दी। जब मुझे फ़िल्में मिलने लगी तब मुझे एक्टिंग नहीं आती थी लेकिन मैंने धीरे धीरे करके सब कुछ सीखा।
आपको बता दें कि रवीना टंडन ने अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत फ़िल्म पत्थर के फूल से की थी। इसके बाद एक्ट्रेस ने एक के बाद एक कई हिट फ़िल्मों में काम किया। रवीना टंडन का क़िस्मत तब चमका जब उन्होंने फ़िल्मों मोहरा में काम किया। इस फ़िल्म नहीं रवीना टंडन को रातों रात स्टार बना दिया।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

Trending Stories

Veer Mahan जिसनें WWE में मचा दिया है कोहराम, क्या बनेंगे भारत के तीसरे WWE चैंपियनName Astrology: इन नाम वाले लोगों के जीवन में अचानक से धनवान बनने का होता है योगफटाफट बनवा लीजिए घर, कम हो गए सरिया के दाम, जानिए बिल्डिंग मटेरियल के नए रेटबुध जल्द वृषभ राशि में होंगे मार्गी, इन 4 राशियों के लिए बेहद शुभ समय, बनेगा हर कामबेहद शार्प माइंड होते हैं इन 4 राशियों के लोग, बुध और शनि देव की रहती है इन पर कृपाज्योतिष: रूठे हुए भाग्य का फिर से पाना है साथ तो करें ये 3 आसन से कामराजस्थान में देर रात उत्पात मचा सकता है अंधड़, ओलावृष्टि की भी संभावनाशादी के 3 दिन बाद तक दूल्हा-दुल्हन नहीं जा सकते टॉयलेट! वजह जानकर हैरान हो जाएंगे आप

बड़ी खबरें

जम्मू कश्मीरः बारामूला में जैश-ए-मोहम्मद के तीन पाकिस्तानी आतंकी ढेर, एक पुलिसकर्मी शहीदDelhi News Live Updates: दिल्ली के वसंत कुंज इलाके में मिली महिला की सड़ी हुई लाश, जांच में जुटी पुलिससुप्रीम कोर्ट में पूजा स्थल कानून के खिलाफ दायर की गई याचिका, संवैधानिक वैधता को चुनौतीTexas Shooting: अमरीकी राष्ट्रपति ने टेक्सास फायरिंग की घटना को बताया नरसंहार, बोले- दर्द को एक्शन में बदलने का वक्तजातीय जनगणना सहित कई मुद्दों को लेकर आज भारत बंद, जानिए कहां रहेगा इसका ज्यादा असरअब ट्रैफिक पुलिस ने की सड़क पर चलते हुए वाहनों की चेकिंग तो खुद ही भरेगी जुर्माना, लागू हुआ नया नियमदिल्ली हाई कोर्ट ने वंदे मातरम को राष्ट्रगान की तरह सम्मान देने वाली याचिका पर की सुनवाई, केंद्र से मांगा जवाबपंजाब रेवन्यू डिपार्ट्मेन्ट के लिए जारी एंटी करप्शन नंबर से कम हुआ भ्रष्टाचार, राजस्व में हुई 30% बढ़ोतरी- पंजाब सरकार
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.