रिया चक्रवर्ती को शिफ्ट किया गया भायकला जेल में, लॉकअप में ऐसे गुजरी रात

By: Mahendra Yadav
| Published: 09 Sep 2020, 12:18 PM IST
रिया चक्रवर्ती को शिफ्ट किया गया भायकला जेल में, लॉकअप में ऐसे गुजरी रात
Rhea Chakraborty

रिया को एनासीबी आॅफिस से भायकला जेल में शिफ्ट कर दिया गया है। मंगलवार की रात अभिनेत्री को एनसीबी के लॉकअप में ही गुजारनी पड़ी। बता दें कि ड्रग्स मामले में मंगलवार को निचली अदालत ने रिया को 14 दिनों की न्यायिक हिरासत में भेजा था।

ड्रग्स मामले में अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती को एनसीबी ने मंगलवार को गिरफ्तार किया। रिया को एनासीबी आॅफिस से भायकला जेल में शिफ्ट कर दिया गया है। मंगलवार की रात अभिनेत्री को एनसीबी के लॉकअप में ही गुजारनी पड़ी। बता दें कि ड्रग्स मामले में मंगलवार को निचली अदालत ने रिया को 14 दिनों की न्यायिक हिरासत में भेजा था। इस बीच रिया के वकील सतीश मानशिंदे ने कोर्ट में अभिनेत्री की जमानत याचिका दाखिल की है। अगर उन्हें कोर्ट से बेल नहीं मिली तो रिया को 14 दिन जेल में ही बिताने होंगे। बता दें कि मंगलवार को कोर्ट ने रिया की जमानत अर्जी खारिज कर दी थी।

रिया चक्रवर्ती को शिफ्ट किया गया भायकला जेल में, लॉकअप में ऐसे गुजरी रात

बताया जा रहा है कि एनसीबी के लॉकअप में रिया रातभर बैचेन रहीं। उन्हें वहां नींद नहीं आई। सुबह रिया के वकील मानशिंदे की टीम एनसीबी के आॅफिस भी गई थी। रिया पर ड्रग्स का सेवन करने, खरीदने, सुशांत सिंह को ड्रग्स देने जैसे कई गंभीर आरोप लगे हैं। अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले में ड्रग्स का एंगल सामने आने के बाद एनसीबी रिया और उनके भाई शौविक से पूछताछ कर रही थी। मंगलवार को भी एनसीबी ने रिया से तीन घंटे पूछताछ की और उसके बाद रिया को उन्होंने गिरफ्तार कर लिया। एनसीबी के जोनल डायरेक्टर समीर वानखेड़े ने इसकी जानकारी देते हुए एक बयान जारी कर कहा था कि कोर्ट ने रिया चकवर्ती को 22 सितंबर तक न्यायिक हिरासत में भेज दिया है।बुधवार सुबह उन्हें जेल भेज दिया जाएगा। एनसीबी के उप निदेशक एम.ए.जैन ने कहा, 'रिया पर एनडीपीएस अधिनियम की धारा 8 (सी), 20 (बी)(दो), 22, 27ए, 28 और 29 के तहत ड्रग्स एंगल में उनकी कथित भूमिका के लिए आरोप लगाए गए हैं। इसके अलावा उसने अब तक एनसीबी को जो भी जानकारी दी, वह उसकी 'गिरफ्तारी के लिए पर्याप्त' थी। एनसीबी ने 6 पेज के रिमांड आवेदन में रिया को 'ड्रग सप्लाई से जुड़े ड्रग सिंडिकेट के एक सक्रिय सदस्य' बताया, जो “सुशांत सिंह राजपूत के साथ ड्रग्स खरीदने के लिए पैसे का इंतजाम करती थी'। हालांकि इसमें इसका उल्लेख नहीं किया गया कि वह खुद भी ये ड्रग्स लेती थी। इससे पहले एनसीबी रिया के भाई शौविक को भी ड्रग्स खरीदने के मामले में गिरफ्तार कर चुकी है।