script

Rhea Chakraborty ने लिखा Sushant का गलत नाम, यूजर्स ने लगाई लताड़.. बोले- एक महीने में नाम की स्पेलिंग भी भूल गईं

Published: Jul 18, 2020 10:15:20 am

Submitted by:

Neha Gupta

हाल ही में गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती (Sushant girlfriend Rhea Chakraborty) ने सुशांत के लिए गृह मंत्री अमित शाह से सीबीआई जांच की मांग की थी। इसी दौरान रिया से एक बड़ी गलती हो गई जिसे ट्विटर यूजर्स (Rhea Chakraborty trolled on mistakes in Sushant name spelling) ने पकड़ लिया।

Rhea Chakraborty trolled on mistakes in Sushant name spelling

Rhea Chakraborty trolled on mistakes in Sushant name spelling

नई दिल्ली | बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) के निधन को एक महीना से ज्यादा का समय बीत चुका है। मुंबई पुलिस उनके केस में छाबनीन और पूछताछ में लगी (Sushant Suicide case police interrogation) हुई है। अब तक 35 से ज्यादा लोगों से पूछताछ की जा चुकी है, सभी के स्टेटमेंट रिकॉर्ड (35 people record statement in Sushant case) किए जा चुके हैं। लेकिन पुलिस को कोई भी आपसी रंजिश या दूसरा एंगल नजर नहीं आया है। हाल ही में गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती (Sushant girlfriend Rhea Chakraborty) ने सुशांत के लिए गृह मंत्री अमित शाह से सीबीआई जांच की मांग की थी। इसी दौरान रिया से एक बड़ी गलती हो गई जिसे ट्विटर यूजर्स (Rhea Chakraborty trolled on mistakes in Sushant name spelling) ने पकड़ लिया।

https://twitter.com/AmitShah?ref_src=twsrc%5Etfw

रिया चक्रवर्ती ने सुशांत सिंह राजपूत के लिए जो ट्वीट (Rhea Chakraborty CBI appeal tweet) किया है उसमें उन्होंने लिखा- ‘आदरणीय अमित शाह सर, मैं सुशांत सिंह राजपूत की गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती हूं। सुशांत के निधन को एक महीने से ज्यादा का समय हो गया है। मुझे सरकार पर पूरा भरोसा है, फिर भी न्याय के लिए मैं आपसे हाथ जोड़कर निवेदन करती हूं कि इस मामले की सीबीआई जांच शुरू की जाए। मैं केवल ये जानना चाहती हूं कि सुशांत पर ऐसी किस चीज ने प्रेशर डाला कि उसने ये कदम उठाया। सादर, रिया चक्रवर्ती।

https://twitter.com/hashtag/SSRCaseIsNotSuicide?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw

रिया ने अपने इस ट्वीट में लिखा-I’m sushants Singh Rajputs girlfriend Rhea chakraborty’ जो यूजर्स के निशाने पर आ (Rhea Chakraborty wrote wrong spelling of Sushant Singh Rajput) गया। एक यूजर ने लिखा- आपने अपना नाम तो सही लिखा है बिना किसी गलती के लेकिन सुशांत का नाम नहीं। ये क्या है? कम से कम उसके नाम का सम्मान करो।

https://twitter.com/vhckr/status/1283727410719068161?ref_src=twsrc%5Etfw
एक यूजर ने लिखा- लगता है रिया का ट्विटर हैंडल हैक किया गया है। ट्वीट में अजीब गलतियां दिख रही हैं। नाम का पहला अक्षर ही स्मॉल लेटर में लिखा गया है- sushants, Rajputs
https://twitter.com/PossibleBuddy/status/1283748247572340737?ref_src=twsrc%5Etfw
एक ने लिखा- ऐसे कौन लिखता है- I’m sushants Singh Rajputs इसकी जगह पर ये होना चाहिए था I’m Sushant Singh Rajput’s

https://twitter.com/hashtag/SSRCaseIsNotSuicide?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw
एक यूजर ने लिखा- आपके ये कहने के बाद कि आप सुशांत की गर्लफ्रेंड हैं तो सबसे पहले अपने ब्वॉयफ्रेंड के नाम की स्पेलिंग कौन गलत लिखता है? क्या सच में आप हो? क्या आपके शब्दकोश में गर्लफ्रेंड की कोई अलग परिभाषा है। क्योंकि हम आपकी चीजों में सुशांत के लिए प्यार नहीं देख सकते हैं।
https://twitter.com/hashtag/SSRCaseIsNotSuicide?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw
एक ने लिखा- हाय लड़की ये sushants कौन है?? Sushants Singh Rajputs”???? सिर्फ तीन दिनों में तुम उसके नाम की स्पेलिंग भूल गई?? बहुत तेज हो।

https://twitter.com/kungfupandAey/status/1283752118474518534?ref_src=twsrc%5Etfw
एक ने लिखा- कम से कम उसके नाम की स्पेलिंग तो ठीक से लिख लेती।
बता दें कि रिया चक्रवर्ती ने जैसे ही सुशांत के लिए सीबीआई जांच की मांग की थी वो यूजर्स के द्वारा ट्रोल हो गई थीं। वहीं सुशांत के पैसे खर्च को लेकर भी बड़ा खुलासा हो चुका है।

ट्रेंडिंग वीडियो