scriptऋषि कपूर ने दिल्ली के प्रदूषण से जोड़ा प्यार का नाता, ट्विटर यूजर्स ने बोला सच है तो बॉलीवुड स्टार्स ने प्रदूषण को लेकर जताई चिंता | Rishi kapoor and bollywood reacts on delhi pollution priyanka chopra | Patrika News

ऋषि कपूर ने दिल्ली के प्रदूषण से जोड़ा प्यार का नाता, ट्विटर यूजर्स ने बोला सच है तो बॉलीवुड स्टार्स ने प्रदूषण को लेकर जताई चिंता

Published: Nov 04, 2019 03:39:54 pm

Submitted by:

Priya Singh

ऋषि कपूर ने पॉल्यूशन को लेकर किया ट्वीट
फैंस को पसंद आया मीम
बढ़ते प्रदूषण को लेकर बॉलीवुड स्टार्स ने जताई चिंता

delhi-air-pollution.jpg

नई दिल्ली | ऋषि कपूर बॉलीवुड के ऐसे दिग्गज एक्टर हैं जो अपनी बेबाकी के लिए जाने जाते हैं। वो आए दिन ट्विटर पर अपने विचार बड़ी निडरता से व्यक्त करते हैं। फैंस भी उनके ट्वीट्स को काफी पसंद करते हैं। हाल ही में उन्होंने दिल्ली एनसीआर में बढ़ रहे पॉल्यूशन को लेकर ट्वीट किया है। ऋषि कपूर बढ़ते प्रदूषण पर तंज कसते हुए ये ट्वीट किया है जो खूब वायरल हो रहा है।

https://twitter.com/chintskap/status/1191027540527157249?ref_src=twsrc%5Etfw

ऋषि कपूर ने ट्वीट कर लिखा- सांस फूलना, घबराहट, नम आंखें या तो आप प्यार में हैं या दिल्ली में। इस मीम पर यूजर्स काफी रिएक्ट कर रहे हैं। ऋषि कपूर का ये ट्वीट कोई झूठ नहीं है बल्कि दिल्ली में प्रदूषण का स्तर बेहद खतरनाक है।

दिल्ली मे जहरीले प्रदूषण पर सिर्फ ऋषि कपूर ने ही नहीं बल्कि प्रिंयका चोपड़ा, स्वरा भास्कर, शेखर कपूर, हर्षवर्धन कपूर, दिया मिर्जा और अर्जुन रामपाल जैसे स्टार्स ने भी चिंता जाहिर की है। प्रियंका हाल ही में दिल्ली में थी ऐसे में उन्होंने मास्क के साथ फोटो पोस्ट की थी। प्रियंका ने लिखा था- मैं यह सोच भी नहीं सकती कि इन परिस्थितियों में यहां रहना कैसा होगा।

https://twitter.com/hashtag/AirQuality?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw

वहीं दिया मिर्जा ने भारत और बांग्लादेश के बीच दिल्ली में हुए टी-20 मैच को लेकर आपत्ति दर्ज की है। बढ़ते प्रदूषण की वजह से उन्होंने ऐसा कहा।

स्वरा भास्कर ने भी अपनी दिल्ली की फोटो पोस्ट करते हुए लिखा- रात के ढाई बजे.. सुनसान सड़क.. स्मॉग और प्रदूषण से फेफड़े जम गए हैं.. सांस नहीं ली जा रही.. मगर.. इंस्टाग्राम अपलोड चालू है! बता दें कि रविवार के दिन दिल्ली और नोएडा में एयर क्वॉलिटी इंडेक्स एक हज़ार और डेढ़ हजार था।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो