scriptRishi Kapoor की आखिरी फिल्म ‘शर्माजी नमकीन’ उनके जन्मदिन पर होगी रिलीज, परेश रावल पूरे करेंगे अधूरे सीन | Rishi Kapoor last film to release on his birthday, Paresh Rawal joins | Patrika News

Rishi Kapoor की आखिरी फिल्म ‘शर्माजी नमकीन’ उनके जन्मदिन पर होगी रिलीज, परेश रावल पूरे करेंगे अधूरे सीन

locationमुंबईPublished: Jan 17, 2021 12:55:59 am

ऋषि कपूर ( Rishi Kapoor ) की आखिरी फिल्म ‘शर्माजी नमकीन’ ( SharmaJi Namkeen )को 4 सितंबर
परेश रावल ( Paresh Rawal ) निभाएंगे ऋषि के बचे हुए हिस्से में किरदार
जल्द शुरू होगी इस मूवी की बची हुई शूटिंग

Rishi Kapoor last movie

Rishi Kapoor last movie

मुंबई। दिवंगत अभिनेता ऋषि कपूर ( Rishi Kapoor ) की आखिरी फिल्म ‘शर्माजी नमकीन’ ( SharmaJi Namkeen Movie ) को 4 सितंबर को उनकी जयंती पर बड़े पर्दे पर रिलीज करने की योजना बनाई जा रही है। फिल्म की शूटिंग अभी भी लंबित है और अभिनेता परेश रावल ( Paresh Rawal ) दिवंगत अभिनेता के अधूरे भागों को पूरा करने के लिए सहमत हो गए हैं। फिल्म एक 60 साल के आदमी की कहानी है।

सैफ अली खान की ‘तांडव’ वेब सीरीज पर हो रहा बवाल, यहां पढ़ें इसका रिव्यू

‘वीएफएक्स और स्पेशल तकनीक काम में ली जाएगी’
इस फिल्म पर निर्माता हनी तेहरान ने मिड-डे से बातचीत में कहा था कि अब यह फिल्म एडवांस्ड तकनीक से पूरी की जाएगी। बिना क्वालिटी से समझौता किए वीएफएक्स और स्पेशल तकनीक काम में ली जाएगी। तेहरान के अनुसार फिल्म का अधिकांश हिस्सा फिल्माया जा चुका है, केवल कुछ दिनों की शूटिंग बाकी है। जनवरी 2020 तक अधिकतर शेड्यूल पूरे हो गए थे। अब परेश रावल के जुड़ने के बाद फिर से बचे हुए सीन पूरे किए जाएंगे।

पैरों में चोट के बावजूद नहीं टाली शूटिंग, व्हीलचेयर पर बैठ शूटिंग के लिए निकलीं प्राची देसाई

जूही चावला भी आएंगी नजर
खबरों के अनुसार, ऋषि की इस फिल्म में एक्ट्रेस जूही चावला (Juhi Chawala ) भी नजर आएंगी। खास बात यह है कि ये दोनों कलाकार इससे पहले ‘बोल राधा बोल’, ‘ईना मीना डीका’ और ‘दरार’ जैसी फिल्मों में साथ काम कर चुके हैं।

https://twitter.com/hashtag/SharmajiNamkeen?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw

फिल्म इस साल सिनेमाघर में होगी रिलीज
मैकगफिन पिक्चर्स के साथ रितेश सिधवानी और फरहान अख्तर द्वारा निर्मित यह फिल्म डेब्यूटेंट हितेश भाटिया द्वारा निर्देशित है। ट्रेड एनलिस्ट कोमल मेहता ने शुक्रवार को ट्वीट में कहा, ‘शर्मा जी नमकीन, दिवंगत अभिनेता ऋषि कपूर की आखिरी फिल्म इस साल सिनेमाघर में रिलीज होगी और ये फिल्म में उनकी आखिरी परफारमेंस होगी।’ दिवंगत अभिनेता ऋषि कपूर का 30 अप्रैल 2020 को 67 साल की उम्र में निधन हो गया था।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो