scriptशादी के बाद ऋषि कपूर ने छीन ली थी नीतू सिंह की आजादी, जाने क्या थी इसकी खास वजह! | Rishi Kapoor took away Neetu Singh's independence after marriage | Patrika News
बॉलीवुड

शादी के बाद ऋषि कपूर ने छीन ली थी नीतू सिंह की आजादी, जाने क्या थी इसकी खास वजह!

22 जनवरी को ऋषि कपूर और नीतू सिंह की शादी की 40वीं सालगिरह थी
साल 1980 में ऋषि कपूर और नीतू सिंह शादी को बंधन में बंधे थे

नई दिल्लीMay 18, 2020 / 11:55 am

Pratibha Tripathi

rishi-kapoor-neetu-singh.jpeg

,,

नई दिल्ली। बॉलीवुड एक्टर ऋषि कपूर (Rishi Kapoor) ने फिल्म इंडस्ट्री में भरपूर नाम कमाया। उन्होनें अपनी पहचान अपने अभिनय के बलबूते से बनाई , ना कि कपूर खानदान का नाम जोड़कर। बैसे तो ऋषि कपूर (Rishi Kapoor) की चुलबुली हरकतो से उनके लाखों दिवीने थे लकिन उनकी दीवानगी नीतू कपूर पर थी। आज इनकी शादी की सालगिरह है इस जोड़ी को बालिवुड में वन आफ द इकोनिक जोड़ी मानी जाती है। चाहे फिर वो आफ स्क्रीन हो आन स्क्रीन। इनकी chemistry को हर जगह काफी पंसद भी किया जाता रहा है।

rishi-neetu.jpg

बता दे कि दोनो ने एक दूसरे को 5 साल तक डेट करने के बाद ,साल 1980 में शादी की थी। लेकिन इस शादी के बाद कुछ ऐसा भी हुआ था कि जिससे नीतू सिंह को अपने करियर से अलविदा कहना पड़ा था।

बैसे तो दोनो की शादी शुदा लाईफ काफी अच्छी चल रही थी। लेकिन एक इंटरव्यू के दौरान नीतू कपूर ने खुद बताया था कि उन्होने शादी के बाद फिल्मो में काम करना क्यो बंद कर दिया।था क्योकि ऋषि कपूर ,नीतू को सिंह को इतना प्यार करते थे कि वो उन्हें हमेशा अपनी आखों को सामने ही देखना चाहते थे। यदि कभी नीतू कुछ सेकेंड के लिये इधर से उधर हो जाती है। तो ऋषि कपूर परेशान हो जाते ।

rishi_kapoor.jpg

वैसे आपको इन दोनो लव बर्डस की एक सीक्रेट बात बताते है। ऋषि कपूर नही चाहते की नीतू रात के 8 बजे के बाद घर से बाहर निकले । और बाहर खबरे ये सुनने को मिलने लगी थीं कि दोनो के बीच कुछ सही नही चल रहा है। पर वजह चाहे कुछ भी रही हो। आज दोनो ही कपल हर जगह एक दुसरे के साथ खुशहाल जिंदगी जी रहे है। और हर अच्छे बुरे वक्त पर ये दोनों एक दूसरे का साथ कभी नही छोड़ते है। जिसके सबसे बड़ा उदाहरण अभी हाल ही में देखने को मिला था कि नीतू सिंग ऋषि कपूर की लंबी बीमारी में हर पल उनकी छाया बनकर उनके साथ ही खड़ी रही है।

Home / Entertainment / Bollywood / शादी के बाद ऋषि कपूर ने छीन ली थी नीतू सिंह की आजादी, जाने क्या थी इसकी खास वजह!

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो