script ‘एनिमल’ से सैफ अली खान के इस कनेक्शन को जान आपको नहीं होगा यकीन, हो जाएंगे दंग | Saif Ali Khan special connection Ranbir Kapoor animal film shoot Patau | Patrika News

‘एनिमल’ से सैफ अली खान के इस कनेक्शन को जान आपको नहीं होगा यकीन, हो जाएंगे दंग

locationमुंबईPublished: Dec 06, 2023 01:40:00 pm

Submitted by:

Kirti Soni

Animal: रणबीर कपूर रश्मिका मंदाना की फिल्म एनिमल के गाने से लेकर कहानी तक हर चीज की जमकर तारीफ हो रही है। ये मूवी बॉक्स ऑफिस पर तगड़ी कमाई भी कर रही है। सैफ अली खान से एनिमल का अब खास कलेक्शन सामने आया है।

 

animal_movie.jpg
Animal: संदीप रेड्डी वांगा की फिल्म एनिमल जमकर सुर्खियां बटोर रही है। कमाई के मामले में इस फिल्म ने गर्दा उड़ा दिया है। 'एनिमल' से जुड़े कई लेटेस्ट अपडेट सामने आ रहे हैं।हिंदी सिनेमा के सुपरस्टार सैफ अली खान से डायरेक्टर संदीप रेड्डी वांगा की 'एनिमल' का खास कलेक्शन निकल कर सामने आया है।

सैफ अली खान से 'एनिमल' का ये कनेक्शन
'एनिमल' फिल्म में दिल्ली के एक स्टील व्यवसायी बलवीर सिंह यानी अनिल कपूर और उनके बेटे रणविजय यानी रणविजय की कहानी को दिखाया गया है। जब बात दिल्ली की हो रही है तो इस मूवी की शूटिंग भी सूबे के आस-पास के इलाकों में की गई है। खासतौर पर बलवीर सिंह का जो घर 'एनिमल' में दिखाया गया है, वो कोई और नहीं बल्कि सैफ अली खान का रॉयल पटौदी पैलेस बताया जा रहा है।
'एनिमल' की आधे से ज्यादा शूटिंग सैफ के पुस्तैनी पटौदी हाउस में की गई है। 1935 में पटौदी खानदान के आखिरी नवाब इफ्तिकार अली खान ने इसे बनाया है। ये पटौदी हाउस दिल्ली के पास गुरुग्राम के करीबी इलाके में बना हुआ है। इसकी कीमत करीब 800 करोड़ रुपये बताई जाती है। पटौदी हाउस में 'एनिमल' की शूटिंग को लेकर अब इस मूवी की चर्चा काफी हो रही है।

ट्रेंडिंग वीडियो