scriptप्रभास की ‘सालार’ के कलेक्शन में उछाल, 31वें दिन बॉक्स ऑफिस पर मचाया धमाल | Salaar Box Office Collection sunday Day 31 report prabhas film ott r | Patrika News
बॉलीवुड

प्रभास की ‘सालार’ के कलेक्शन में उछाल, 31वें दिन बॉक्स ऑफिस पर मचाया धमाल

Salaar Box Office Collection Day 31: प्रभास की ‘सालार’ ने फिल्म रिलीज के 31वें दिन यानी रविवार को अच्छी कमाई की है।

Jan 22, 2024 / 12:54 pm

Kirti Soni

salaar_box_office_collection_day_31.png
Salaar Box Office Collection Day 31: प्रभास की फिल्म ‘सालार’ को रिलीज हुए 31 दिन हो गए हैं। ये फिल्म 22 दिसंबर को रिलीज हुई थी। बॉक्स ऑफिस पर प्रभास की फिल्म सालार ने बुलेट ट्रेन की स्पीड में कलेक्शन किया हैं। फिल्म ने ओपनिंग डे पर बॉक्स ऑफिस पर 90 करोड़ की कमाई की थी। पहले वीकेंड में फिल्म 200 करोड़ क्लब में शामिल हो गई थी। फिल्म जल्द ही 500 करोड़ के क्लब में शामिल होने को तैयार है।

यह भी पढ़ें

अयोध्या पहुंचें स्टार्स ने लगाए ‘जय श्री राम’ के नारे, बोले- ‘राम ने तब…’


‘सालार’ के चौथे हफ्ते के वीकेंड की बात करें तो फिल्म ने 29वें दिन यानी शुक्रवार को 11 लाख की कमाई की थी। 30वें दिन यानी शनिवार को सालार ने 16 लाख की कमाई की थी। वहीं फिल्म के 31 वें दिन यानी रविवार की कमाई की बात करें तो सालार ने 22 लाख की कमाई किया है। फिल्म के रिलीज की 31 दिन बॉक्स ऑफिस कलेक्शन में काफी उछाल देखने को मिला है। वहीं अगर फिल्म के टोटल कलेक्शन की बात करें तो इंडिया नेट कलेक्शन में सालार फिल्म ने 409.63 करोड़ का कलेक्शन कर लिया है। जल्द ही सालार 500 करोड़ के क्लब में पहुंच सकती है। फिल्म के कमाई के आंकड़ें filmycollection.com की रिपोर्ट के हैं। सालार फिल्म जाबी से OTT प्लेटफार्म नेटफ्लिक्स पर रिलीज हुई है, तब से sacnilk.com जैसी कई बॉक्स ऑफिस रिपोर्ट देने वाली साइट थिएटर की कमाई के आंकड़ें नहीं अपडेट कर रही हैं।

Hindi News/ Entertainment / Bollywood / प्रभास की ‘सालार’ के कलेक्शन में उछाल, 31वें दिन बॉक्स ऑफिस पर मचाया धमाल

ट्रेंडिंग वीडियो