scriptसलमान खान की मां से डरती थी हेलेन, छिपकर करती थी सलीम खान को डेट, बोली- अपने मुंह को… | Salim khan love story with helen afraid from salman khan mom salma khan | Patrika News
बॉलीवुड

सलमान खान की मां से डरती थी हेलेन, छिपकर करती थी सलीम खान को डेट, बोली- अपने मुंह को…

Salim Khan Helen Love Story: सलीम खान को डेट करते समय हेलेन उनकी पत्नी सलमा खान से बहुत डरती थीं। हेलेन उन्हें देखकर मुंह छिपा लेती थीं और अपना रास्ता बदल देती थीं।

मुंबईMay 21, 2024 / 05:21 pm

Kirti Soni

Salim Khan Helen Love Story

सलीम खान और हेलेन की लव स्टोरी (Salim Khan Helen Love Story)

Salim Khan Helen Love Story: सलीम खान ने दो शादियां की है। सलीम खान ने पहली शादी सलमा खान से की जिससे उनको चार बच्चे हुए। सलीम खान और सलमा खान के बच्चे सलमान खान, अरबाज खान, सोहेल खान और अलवीरा खान हैं। इसके बाद सलीम खान का हेलेन से अफेयर चलने लगा। हेलेन और सलीम एक दूसरे को डेट करने लगे। हेलेन ने सलीम को डेट करते समय के बारे में बात की है। हेलेन ने बताया कि वो सलीम की पहली पत्नी सलमा से छिपकर सलीम को डेट करती थीं। हेलेन सलाम को देख कर अपना मुंह छिपा लेती थीं। हेलेन ने बताया कि उनके और सलीम के मिलने के दौरान सलमा अगर बालकनी में खड़ी रहती थीं तो वो अपना रास्ता बदलकर बस स्टैंड वाला रास्ता पकड़ लेती थीं। आइए जानते हैं हेलेन से और क्या बातें बताई हैं।

सलीम की पत्नी सलाम के डर से हेलेन अपना चेहरा छिपा लेती थी

हेलेन ने अरबाज खान के चैट शो “द इनविंसिबल्स” के एक एपिसोड के दौरान बतौर गेस्ट बनकर गई थीं। इस शो में हेलेन से कई सवाल पूछे गए थे जिसका उन्होंने एक-एक करके जवाब दिया। हेलेन ने इस चैट शो में बात करते हुए बताया, “मई सलीम को डेट करते समय उनकी सलमा से बहुत डर्टी थी। शुरुआत में, मैं क्या करती थी, जब भी मुझे बैंडस्टैंड से गुजरना पड़ता था, और मुझे पता चलता था कि सलमा बालकनी में खड़ी है तो मैं तुरंत नीचे झुक जाती थी, अपना चेहरा छिपा लेती थी, ताकि वह मुझे न देखें और सोचें कि घर के पास खाली गाड़ी खड़ी है। मैं उनकी इतनी इज्जत करती थी और आज भी करती हूं।”
यह भी पढ़ें- पूर्व मिस वर्ल्ड ऐश्वर्या राय को ये क्या हो गया? बेटी आराध्या का चेहरा देख उड़े लोगो के होश

हेलेन ने सलमा के बारे में बात करते हुए कहा, “सलमा को बहुत कुछ सहना पड़ा होगा। किस्मत ने मुझे आपके सलीम के करीब ला दिया और सलमा बहुत अच्छी हैं। मैं कभी भी सलीम को उनके परिवार से अलग नहीं करना चाहती थी और न खुद परिवार से दूर जाना चाहती थी।”

अरबाज खान ने हेलेन और सलमा के रिश्ते के बारे में बताया

अरबाज खान ने हेलेन से बात करते हुए अपनी जनता को हेलेन और अपनी मां सलमा के रिश्ते के बारे में भी बताया। अरबाज खान ने दोनों के रिश्ते पर बात करते हुए बताया कि समय के साथ उनकी मां सलमा और आंटी हेलेन के रिश्ते काफी अच्छे हो गए हैं। किसी पार्टी में आंटी हेलेन नहीं आती हैं तो मां सलमा सबसे पहले उन्हें फोन करती हैं और जिद करके बुलाती हैं।

Hindi News/ Entertainment / Bollywood / सलमान खान की मां से डरती थी हेलेन, छिपकर करती थी सलीम खान को डेट, बोली- अपने मुंह को…

ट्रेंडिंग वीडियो