scriptCOVID-19: Akshay Kumar ने दिए 25 करोड़ तो Salman ने उठाया ये बड़ा कदम, किसी को कानों कान नहीं खबर | Salman Khan, Akshay Kumar pledge support amid coronavirus chaos | Patrika News

COVID-19: Akshay Kumar ने दिए 25 करोड़ तो Salman ने उठाया ये बड़ा कदम, किसी को कानों कान नहीं खबर

locationमुंबईPublished: Mar 29, 2020 11:33:53 am

पीएम मोदी के दान देने की अपील करने के बाद अक्षय कुमार ने दिए 25 करोड़ रुपए, तो सलमान खान ने गुपचुप कर डाला इतना बड़ा काम…
 

salman khan

salman khan

कोरोना वायरस महामारी ( Coronavirus ) की दहशत के बीच आम आदमी से लेकर सेलेब्स अपने घरों में रहने को मजबूर हैं। पूरे देश में 24 मार्च से 21 दिनों का लॉकडाउन घोषित किया गया है। बॉलीवुड सेलेब्स सोशल मीडिया पर अपने फैंस और लोगों को जागरूक करने के साथ मदद के लिए आगे आ रहे हैं। शनिवार को पीएम नरेन्द्र मोदी ( PM Narendra Modi ) ने अपने ट्वीट के जरिए लोगों से दान देने की अपील की। अक्षय कुमार ( Akshay Kumar ) ने पीएम की अपील के बाद 25 करोड़ रुपए की राशि दान की। इसके बाद से लोग शाहरुख खान ( Shah Rukh Khan ) और सलमान खान ( Salman Khan ) से भी मोटी रकम दान करने की अपील कर रहे हैं। क्योंकि अभी तक इन अभिनेताओं ने अपनी और से किसी तरह की मदद का ऐलान नहीं किया है।

 

salman khan

सलमान ने उठाया ये बड़ा कदम
बात करें सलमान खान की तो इन दिनों वे अपने फॉर्म हाउस पर वक्त बिता रहे हैं। सामने आई कुछ तस्वीरों वे अभिनेत्री जैकलीन फर्नांडिस के साथ एन्जॉय करते नजर आ रहे हैं। ऐसे में लोग सलमान पर जरूरत के समय लोगों के साथ खड़े रहने की अपील कर रहे हैं। लेकिन इधर किसी को कानों कान खबर नहीं लगी और उधर सलमान खान ने एक बहुत बड़ा कदम उठाया है।

 

https://twitter.com/narendramodi?ref_src=twsrc%5Etfw
salman khan
https://twitter.com/narendramodi/status/1243860826815004672?ref_src=twsrc%5Etfw

दिहाड़ी मजदूरों को देंगे जरूरत का सामान
रिपोर्ट्स के मुताबिक, सलमान खान फिल्म इंडस्ट्री से जुड़े दिहाड़ी मजदूरों को और उनके परिवारों की दैनिक जरूरतों के सामान का खर्च उठाएंगे। उन्होंने कई ऐसोसिएशन से कहा कि वे ऐसे समय में पैसों और सामान के हिसाब में ना फंसे। इसका सारा भुगतान उनकी तरफ से किया जाएगा। साथ ही उन्होंने ऐसोसिएशन से यह भी कहा कि इस कदम की कोई जानकारी मीडिया को ना दें। क्योंकि वे पब्लिसिटी में यकीन नहीं रखते।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो