Shah Rukh Khan की फिल्म पठान में हुई सलमान खान की एंट्री, टाइगर के किरदार से करेंगे किंग खान की मदद

By: Neha Gupta
| Published: 16 Nov 2020, 11:50 PM IST
Shah Rukh Khan की फिल्म पठान में हुई सलमान खान की एंट्री, टाइगर के किरदार से करेंगे किंग खान की मदद
Shah Rukh Khan and Salman Khan

आदित्य चोपड़ा के बैनर तले शाहरुख फिल्म पठान (Pathan) में काम करने वाले हैं। जिसका जिक्र कई दिनों से हो रहा है। इसी बीच अब खबर आई है कि इस फिल्म में सलमान खान (Salman Khan) भी नजर आएंगे।

नई दिल्ली | बॉलीवुड के बादशाह शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) 2 साल बाद फिल्मों में कमबैक करने वाले हैं। फैंस उनकी फिल्म का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। हालांकि अभी तक शाहरुख की किसी भी फिल्म का ऑफिशियल अनाउंसमेंट नहीं हुआ है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, आदित्य चोपड़ा के बैनर तले शाहरुख फिल्म पठान (Pathan) में काम करने वाले हैं। जिसका जिक्र कई दिनों से हो रहा है। इसी बीच अब खबर आई है कि इस फिल्म में सलमान खान (Salman Khan) भी नजर आएंगे। शाहरुख और सलमान की दोस्ती किसी से छिपी नहीं है। दोनों एक दूसरे की फिल्मों में स्पेशल रोल करते हुए नजर आते हैं।

बॉलीवुड हंगामा की एक रिपोर्ट के मुताबिक, फिल्म पठान में सलमान खान भी अहम भूमिका में नजर आएंगे। उनकी फिल्म टाइगर के किरदार को इसमें दिखाया जाएगा। सलमान फिल्म 'पठान' के लिए लगभग 12 दिनों तक शूट करेंगे। खबरों की मानें तो फिल्म के मेकर्स सलमान खान की 'टाइगर' और शाहरुख खान की 'पठान' का क्रॉसओवर बनाने का सोच रहे हैं। याद हो ऐसा ही कुछ रोहित शेट्टी की सिंघम सीरीज और सिम्बा में देखने को मिल चुका है। फैंस के लिए ये किसी बड़ी ट्रीट से कम नहीं है जहां दो खान्स अपने-अपने किरदारों में नजर आएंगे।

नीतू कपूर ने शेयर की जुग जुग जियो फिल्म के सेट की तस्वीर, यू ट्यूबर प्राजक्ता कोली भी करने जा रही हैं डेब्यू

बता दें कि शाहरुख अपनी फिल्म पठान के दो महीने के शेड्यूल की शूटिंग नवंबर महीने के अंत में शुरू करेंगे। इस फिल्म में उनके साथ दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) और जॉन अब्राहम (John Abraham) भी नजर आएंगे। दोनों फिल्म की टीम को अगले साल ज्वॉइन करेंगे। फिल्म के फस्ट शेड्यूल में शाहरुख का पार्ट शूट किया जाएगा। इसके अलावा शाहरुख राजकुमार हिरानी की फिल्म में काम करने वाले हैं। जानकारी के मुताबिक, शाहरुख की फिल्म की शूटिंग यशराज फिल्म्स में होगी। सिद्धार्थ फिल्म वॉर की ही तरह पठान में भी जमकर एक्शन रखने वाले हैं। शाहरुख जॉन के साथ जबरदस्त एक्शन करते हुए नजर आएंगे। जाहिर है लंबे समय बाद किंग खान के फैंस उन्हें बड़े पर्दे पर देखने को बेकरार हैं।

Salman Khan