scriptनीतू कपूर ने शेयर की जुग जुग जियो फिल्म के सेट की तस्वीर, यू ट्यूबर प्राजक्ता कोली भी करने जा रही हैं डेब्यू | neetu kapoor starts shooting of jug jugg jeeyo prajakta koli debut | Patrika News

नीतू कपूर ने शेयर की जुग जुग जियो फिल्म के सेट की तस्वीर, यू ट्यूबर प्राजक्ता कोली भी करने जा रही हैं डेब्यू

Published: Nov 16, 2020 10:44:49 pm

Submitted by:

Neha Gupta

नीतू कपूर (Neetu Kapoor) लंबे समय बाद फिल्मों में वापसी करने जा रही हैं। जिसे लेकर उन्होंने अपने सोशल मीडिया (Social Media) हैंडल पर एक लंबा चौड़ा पोस्ट लिखा है। खास बात ये भी है कि जुग जुग जीयो फिल्म में यू ट्यूबर प्राजक्ता कोली भी डेब्यू करने जा रही हैं।

Film Jug Jugg Jeeyo cast

Film Jug Jugg Jeeyo cast

नई दिल्ली | बॉलीवुड एक्टर वरुण धवन (Varun Dhawan)और कियारा आडवाणी (Kiara Advani) की फिल्म जुग जुग जियो (Jug Jugg Jeeyo) की शूटिंग शुरू हो गई है। इस फिल्म में दोनों के साथ नीतू कपूर, अनिल कपूर और प्राजक्ता कोली भी नजर आएंगे। नीतू कपूर (Neetu Kapoor) लंबे समय बाद फिल्मों में वापसी करने जा रही हैं। जिसे लेकर उन्होंने अपने सोशल मीडिया (Social Media) हैंडल पर एक लंबा चौड़ा पोस्ट लिखा है। जुग जुग जियो को राज मेहता डायरेक्ट करने वाले हैं वहीं करण जौहर (Karan Johar) के धर्मा ने प्रोडक्शन का काम संभाला है। धर्मा प्रोडक्शन के ट्विटर हैंडल पर फिल्म की शूटिंग और कास्ट को लेकर जानकारी दी गई है।

https://twitter.com/hashtag/JugJuggJeeyo?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw

इसके अलावा नीतू कपूर ने फिल्म के सेट से अपने मेकअप रूम की एक फोटो शेयर की है। जिसमें उन्होंने कैप्शन में लिखा- सालों बाद सेट पर एक नई शुरुआत और फिल्मों के जादू के लिए वापस लौटी हूं। कपूर साहब से लेकर रणबीर तक सब हमेशा मेरे साथ रहे हैं। आप सभी का प्यार महसूस कर सकती हूं। अब मैं खुद को संभाल सकती हूं। थोड़ा डर लग रहा है, लेकिन मुझे पता है कि आप मेरे साथ हैं। नीतू के इस पोस्ट को खूब पसंद किया जा रहा है। फैंस उन्हें ढेरों बधाईयां दे रहे हैं। बता दें कि नीतू कपूर फिल्म बेशरम में रणबीर कपूर और ऋषि कपूर के साथ नजर आई थी। उसके बाद पिछले सात सालों से वो फिल्मों से दूर रही हैं।

https://twitter.com/hashtag/JugJuggJeeyoBegins?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw

इससे पहले अनिल कपूर ने फिल्म की स्टारकास्ट के साथ शूटिंग शुरू होने की जानकारी दी थी। खास बात ये भी है कि जुग जुग जीयो फिल्म से यू ट्यूबर प्राजक्ता कोली भी डेब्यू करने जा रही हैं। उनकी फैन फॉलोइंग सोशल मीडिया पर कमाल की है। प्राजक्ता को फिल्म में देखने को लिए फैंस बेकरार हैं।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो