scriptBigg boss: सलमान खान ने उठाया अरहान के बीवी और बच्चे के राज से पर्दा, फूट-फूट कर सलमान के गले लग कर रोईं रश्मि देसाई | Salman Khan revealed Arhan Khan Truth Rashmi Desai breakdown | Patrika News

Bigg boss: सलमान खान ने उठाया अरहान के बीवी और बच्चे के राज से पर्दा, फूट-फूट कर सलमान के गले लग कर रोईं रश्मि देसाई

Published: Dec 08, 2019 11:04:13 am

Submitted by:

Shweta Dhobhal

वीकेंड के वार में सलमान खान ने खोली अरहान खान की पोल
अरहान खान बीवी और एक बच्चा है
अरहान खान का सच सुन रश्मि फूट-फूट कर रोई
सलमान खान ने रश्मि देसाई को लगाया गले

सलमान खान ने खोली अरहान खान का सच

सलमान खान ने खोली अरहान खान का सच

नई दिल्ली। ‘बिग बॉस 13’ (Bigg Boss 13) में ‘वीकेंड का वार’ का इस बार रश्मि देसाई के लिए काफी भारी रहा। सलमान खान (Salman Khan) ने रश्मि देसाई (Rashami Desai) के सामने अरहान खान (Arhaan Khan) की झूठ की पोटली खोल डाली। सलमान ने रश्मि को बताया कि अरहान की शादी हो चुकी और एक बच्चा भी है। यह सच जानते ही रश्मि देसाई हैरान रह गईं। यहां तक कि वह खूब रोईं।

सलमान खान ने खोली अरहान खान की पोल

शो के दौरान सलमान ने रश्मि से कहा- मैं आपको लंबे वक्त से जानता हूं। मुझे लगा कि आपको ये सब पता होगा। मुझे लगा कि मैं ये सब कहूंगा और आप कहेंगी हां मुझे ये सब पता है। मुझे ये जानकार हैरानी हुई हुई कि आपको इसके बारे में कुछ नहीं पता नहीं है।’ सलमान के ये कहते ही रश्मि खुद को संभाल नहीं पाती। रश्मि फूट फूट के रोने लगी। वहीं प्रोमो में दिखाया गया कि सलमान खान रश्मि को परेशान देख बिग बॉस के घर में आकर उन्हें गले लगाते हैं।

सच सुन फूट फूट कर रोईं रश्मि देसाई

वहीं सलमान अरहान से बात करते हुए कहते हैं कि अगर तुम किसी रिश्ते में जा रहे हो तो तुम्हें सच तो बताना चाहिए था। इसके बाद अरहान कहते हैं-भाई मुझसे गलती हो गई। आपको बतां दे कि रश्मि और अरहान की इस बात को लेकर सलमान खान ने कहा इस टॉपिक पर अब कोई घर में कोई बात नहीं करेगा और ना ही कोई किसी भी तरह का कमेंट करेगा।

अरहान खान ने मांगी माफी

अरहान खान (Arhan khan) की इस बात से घरवालें भी काफी नाराज़ आए। आरती (Aarti) गुस्से में अरहान पर दोष लगाने लगे। जिसके बाद अरहान कहते हैं कि ये मामला उनके और रश्मि के बीच का है। लेकिन अब ये देखना होगा कि अब रश्मि अरहान के बीच पहले जैसे कुछ रह पाता है या रश्मि अरहान से किनारा कर लेगी।

 

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो