scriptक्या आपने देखा सलमान की रूमर्ड गर्लफ्रेंड यूलिया का क्लासी टैटू? हो रहा वायरल | salman khan special friend iulia vantur flaunt tattoo on back | Patrika News
बॉलीवुड

क्या आपने देखा सलमान की रूमर्ड गर्लफ्रेंड यूलिया का क्लासी टैटू? हो रहा वायरल

सलमान (Salman Khan) की रूमर्ड गर्लफ्रेंड यूलिया (Iulia Vantur) ने फ्लॉन्ट किया टैटूयूलिया वंतूर का टैटू गर्दन से लेकर लोअर-बैक तक बना हुआ है सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा टैटू (Tattoo Viral)

नई दिल्लीApr 16, 2020 / 12:24 pm

Neha Gupta

photo_2020-04-16_11-20-51.jpg

नई दिल्ली | कोरोना वायरस के चलते सेलेब्स फैंस से कनेक्ट रहने के लिए अलग-अलग निकाल रहे हैं। कोई घर का काम साझा कर रहा है तो कोई अपनी हॉट फोटोज़ पोस्ट कर रहा है। आजकल इंटरनेट पर स्टार्स की थ्रोबैक से लेकर कई दिलचस्प तस्वीरें देखने को मिल रही हैं। इसी कड़ी में सलमान खान की रूमर्ड गर्लफ्रेंड कही जाने वाली यूलिया वंतूर भी चर्चाओं में आ गई हैं। हाल ही में उन्होंने अपनी बैक पर बना काफी अलग तरह के टैटू वाली तस्वीर साझा की है। ये टैटू यूलिया की गर्दन से लेकर लोअर बैक तक बना हुआ है जो वाकई बेहद खूबसूरत है और सोशल मीडिया खूब वायरल हो रहा है।

tripushkar_yog.jpg

यूलिया वंतूर के इस टैटू की तस्वीर को पहले उनके एक फैन पेज पर शेयर किया गया था। बाद में उन्होंने खुद भी इसे अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया। यूलिया का ये टैटू उनकी गर्दन से शुरू होता है और कमर पर जाकर खत्म होता है। ऊपर गर्दन के पास कुछ लिखा भी दिखाई दे रहा है और उसके नीचे उड़ती हुई चिड़ियां बनी हुई हैं। यूलिया का ये टैटू फैंस को काफी पसंद आ रहा है, इसकी यूनीकनेस सबका ध्यान अपनी तरफ खींच रही है।

बता दें कि यूलिया सलमान की काफी खास दोस्त मानी जाती हैं। सलमान उन्हें भी बॉलीवुड में एंट्री दिला चुके हैं, साथ ही वो सिंगिंग से भी लोगों का दिल जीत चुकी हैं। वैसे यूलिया यूरोप के रोमानिया से हैं लेकिन अब बॉलीवुड में काम करने के कारण वो अक्सर इंडिया में नजर आती हैं। सलमान के परिवार से भी यूलिया की बहुत अच्छी बॉन्डिंग है, कई बार उन्हें दबंग खान के फार्म हाउस पर भी देखा गया है।

Home / Entertainment / Bollywood / क्या आपने देखा सलमान की रूमर्ड गर्लफ्रेंड यूलिया का क्लासी टैटू? हो रहा वायरल

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो