scriptSamrat Prithviraj BO Collection Day1 : क्या है अक्षय कुमार की फिल्म का हश्र, पहले दिन सम्राट पृथ्वीराज की कितनी होगी कमाई | Samrat Prithviraj Box Office Collection prediction Day 1 Report | Patrika News

Samrat Prithviraj BO Collection Day1 : क्या है अक्षय कुमार की फिल्म का हश्र, पहले दिन सम्राट पृथ्वीराज की कितनी होगी कमाई

Published: Jun 03, 2022 04:58:37 pm

Submitted by:

Vandana Saini

Samrat Prithviraj Movie Box Office Collection Prediction Day 1 : आज अक्षय कुमार की फिल्म ‘सम्राट पृथ्वीराज’ रिलीज हो चुकी है. फिल्म को दर्शकों का मिला-जुला रिस्पॉन्स मिल रहा है. ऐसे में अक्की की फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कितनी कमाई कर सकते हैं चलिए जानते हैं.

Samrat Prithviraj Box Office Collection prediction Day 1 Report

Samrat Prithviraj Box Office Collection prediction Day 1 Report

Samrat Prithviraj Movie Box Office Collection Prediction Day 1 : बॉलीवुड अभिनेता अक्षय कुमार (Akshay Kumar) की मोस्ट अवेटेड फिल्म ‘सम्राट पृथवीराज’ (Samrat Prithviraj) आज रिलीज हो चुकी है. वहीं फिल्म को लेकर दर्शकों का मिला-जुला रिएक्शन देखने को मिल रहा है. ऐसे में अगर फिल्म के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन की बात की जाए तो अंदाजा लगाया जा रहा है कि पहले दिन के मुकाबले में फिल्म कार्तिक आर्यन की फिल्म ‘भूल भूलैया 2’ को मात दे सकती है. अक्की की फिल्म के लिए एडवांस बुकिंग की बात करें तो, उसकी संख्या के अधार पर फिल्म पहले दिन में 13 से 15 करोड़ रुपये का बिजनेस कर सकती है.
वहीं अक्षय कुमार और मानुषी छिल्लर (Manushi Chillar) की ये फिल्म कुल मिलाकर 4950 स्क्रीन्स पर रिलीज हुई. वहीं घरेलू सिनेमाघरों में ये 3550 स्क्रीन्स पर रिलीज की गई, जबकि तमिल और तेलुगू में इसको 200 स्क्रीन्स पर रिलीज किया गया. अंदाजा लगाया जाए तो साउथ में फिल्म की धीमी शुरूआत रही. इस लिहाज से फिल्म के रिलीज से पहले इसकी एडवांस बुकिंग ने यहां 3.43 करोड़ कमाए, जिसके तहत फिल्म ने हिंदी में 3.40 करोड़ और साउथ में केवल 3 लाख की कमाई की.
यह भी पढ़ें

Ranveer Singh बनना चाहते हैं कॉकरोच, लेकिन क्यों?

https://twitter.com/hashtag/OneWordReview?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw

इसके अलावा आने वाले दो दिन के विकेंड में फिल्म बॉक्स ऑफिस पर अपनी रफ्तार को बढ़ा सकती है और कमाई के आंकडे़ को पार कर सकती है. वहीं अगर कुल मिलाकर देखा जाए तो सुबह और दोपहर के शुरुआती शो के दौरान फिल्म को दर्शकों की अच्छी प्रतिक्रिया मिली, जिसके बाद इन सकारात्मक रुझान ये कहा जा सकता है कि शाम होते-होते फिल्म के लिए सिनेमाघरों में भीड़ देखने को मिल सकती है और साथ ही बॉक्स ऑफिस कलेक्शन में भी वृद्धि देखने को मिल सकती है.
https://twitter.com/hashtag/ManushiChhillar?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw
https://twitter.com/hashtag/AkshayKumar?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw

वहीं अगर अक्षय कुमार औक मानुषी छिल्लर की फिल्म ‘सम्राट पृथ्वीराज’ के बारे में बात करें तो, ये मिस वर्ल्ड का खिताब अपने नाम करवा चुकी मानुषी की पहली डेब्यू फिल्म होगी. इस फिल्म में अक्की और मानुषी के अलावा संजय दत्त, सोनू सूद और मानव विज जैसे कई बड़े कलाकार भी देखने को मिल रहे हैं. साथ ही फिल्म अपनी शुरूआत से ही कुछ बातों को लेकर विवादों में आ गई थी, जिसके बाद इसको सफलता पूर्वक रिलीज कर दिया गया है.
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो