शादी का एक महीना पूरा होने पर Sana Khan बोलीं- मैंने जिंदगी का बेस्ट फैसला लिया

By: Sunita Adhikari
| Published: 21 Dec 2020, 08:46 AM IST
शादी का एक महीना पूरा होने पर Sana Khan बोलीं- मैंने जिंदगी का बेस्ट फैसला लिया
Sana Khan on marriage

  • पिछले महीने नवंबर में सना ने मुफ्ती अनस से की थी शादी
  • एक महीने पूरे होने पर शादी को बताया जिंदगी का बेस्ट फैसला

नई दिल्ली: फिल्म इंडस्ट्री को अलविदा कह देने के बाद भी सना खान आए दिन सुर्खियों में बनी रहती हैं। पिछले महीने 20 नवंबर को सना ने गुजरात के मुफ्ती अनस सैयद से निकाह किया था। इन दिनों वह कश्मीर में अपना हनीमून एंजॉय कर रही हैं। कश्मीर की खूबसूरत वादियों से सना ने कई तस्वीरें शेयर कीं। जिसमें वह बर्फ के बीच काफी मस्ती करती दिखती हैं।

कॉमेडी किंग कपिल शर्मा अब करेंगे वेब सीरीज के साथ डिजिटल डेब्यू

जिंदगी का बेस्ट फैसला

अब सना ने अपने इंस्टाग्राम से एक वीडियो शेयर किया है। वीडियो में वह अपने हस्ताक्षर करती हुईं नजर आ रही हैं। साथ ही वह एक ऑरेंज कलर का दुपट्टा पहने भी दिख रही हैं। इस वीडियो को शेयर करते हुए सना लिखती हैं, 'पिछले महीने आज ही के दिन मैने 'कुबूल है' कहा था। आज एक महीना हो चुका है अल्हम्दुलिल्लाह बस ऐसे ही हंसते-हंसते पूरी जिन्दगी निकल जाए। मेरी जिंदगी का अब तक का सबसे अच्छा फैसला और हां यह दुपट्टा मेरी सासू मां ने मेरे लिए बनाया है।' उनका यह वीडियो सोशल मीडिया पर काफी हो रहा है।

ट्रोलिंग पर रखी बात

पिछले महीने मुफ्ती अनस से शादी कर सना ने सबको चौंका दिया था। उनकी शादी की तस्वीरें इंटरनेट पर आग की तरह फैलीं। लेकिन सोशल मीडिया पर सना के पति के लुक को लेकर दोनों को काफी ट्रोल किया गया। हाल ही में शादी पर ट्रोल होने को लेकर सना ने कहा, 'मुझे लोगों ने इंस्टाग्राम पर काफी ट्रोल किया। कई कमेंट्स किए। यह खराब बात थी। उन्होंने ये इसलिए किया क्योंकि मैंने फिल्म इंडस्ट्री छोड़कर जिंदगी में अपने रास्ते पर जाने का फैसला लिया। मेरी शादी किसी को क्या परेशानी है? मैंने इन ट्रोल्स के लिए शादी नहीं की है। मेरे पति अनस एक बहुत ही अच्छे इंसान हैं। मेरे लिए वह काफी गुड लुकिंग हैं। अगर बाकी लोगों को ये नहीं लगता है तो मुझे इसकी परवाह नहीं है।'

कार्तिक आर्यन और राम माधवानी 20 दिन में धमाका की शूटिंग कर बनाएंगे रिकॉर्ड

वहीं, अनस सैयद ने भी ट्रोलिंग पर अपनी बात कही। उन्होंने कहा कि मेरी और सना को जोड़ी कैसी है, यह सोचने के लिए लोग आजाद हैं। क्योंकि हम एक-दूसरे के साथ काफी सहज महसूस करते हैं। उसके बाद अनस ने बताया कि उन्होंने ही सना को शादी के लिए प्रपोज किया था। जिसपर उन्होंने हां कर दी।