लंबे समय से पत्नी से परेशान थे Sandeep Nahar, शूटिंग खत्म होने के बाद घर जाने से डरते थे अभिनेता

By: Shweta Dhobhal
| Published: 16 Feb 2021, 08:09 AM IST
लंबे समय से पत्नी से परेशान थे Sandeep Nahar, शूटिंग खत्म होने के बाद घर जाने से डरते थे अभिनेता
Sandeep Nahar Committed Suicide Because Of Wife Kanchan

  • एक्टर संदीप नाहर ( Sandeep Nahar ) ने किया सुसाइड
  • सुसाइड करने से पहले फेसबुक पर शेयर किया वीडियो
  • पत्नी कंचन ( Sandeep Wife Kanchan ) की वजह अभिनेता ने की आत्महत्य

नई दिल्ली। बीते दिन दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत ( Sushant Singh Rajput ) के साथ काम कर चुके संदीप नाहर ( Sandeep Nahar Suicide ) ने सुसाइड कर लिया है। इस खबर ने सभी को काफी हैरान और परेशान कर दिया है। संदीप बॉलीवुड और टीवी में काम चुके हैं। हाल ही में उन्हें एक्टर अक्षय कुमार की फिल्म 'केसरी' ( Kesari ) में देखा गया था। ऐसे में संदीप की सुसाइड की खबर पर विश्ववास कर पाना मुश्किल सा हो रहा है। सुसाइड करने से पहले संदीप ने एक वीडियो बनाया था। जिसमें उन्होंने आत्महत्या करने की वजह बताई थी।

 

Sandeep Nahar

पत्नी से थे परेशान

आत्महत्या करने से पहले संदीप ने जो वीडियो बनाया था। उसमें उन्होंने बताया कि वह काफी लंबे से अपनी निजी जिंदगी से परेशान चल रहे हैं। उन्होंने साफ शब्दों में कहा कि वह अपनी पत्नी कंचन के लड़ाई-झगड़ों के कारण मानसिक रूप से परेशान हो चुके हैं। वीडियो में संदीप ने अपनी बीवी कंचन पर कई गंभीर आरोप भी लगाए। उन्होंने बताया कि वह उनसे बहुत लड़ा करती थीं।

यह भी पढ़ें- रणधीर कपूर के बर्थडे पर किया गया फैमिली डिनर का आयोजन, भाई की मौत के बाद पार्टी करने पर ट्रोल हुआ कपूर खानदान

Sandeep Nahar

जिनका कोई हिसाब नहीं नहीं है। संदीप ने बताया कि वह हमेशा उनसे पुरानी-पुरानी बातों को लेकर लड़ाई करती थी। साथ उनके अतीत में हुई चीज़ों पर भी रोज उनसे लड़ती थीं। वीडियो में संदीप कहते हुए सुनाई दिए गए कि शूटिंग से बुरी तरह से थक जाने पर उनका मन नहीं करता था कि वह घर जाएं। उन्हें इसी बात का डर लगा रहता था कि ना जाने उनकी पत्नी किस बात पर उनसे लड़ाई कर लें।

 

यह भी पढ़ें- हरियाणा कृषि मंत्री के बयान पर भड़की तापसी-ऋचा, बोलीं- 'किसानों की मौत का मज़ाक उड़ा रहे हैं'

Sandeep Nahar

घरवालों से छुपाकर की थी शादी

साल 2019 में अभिनेता ने कंचन से शादी की थी। दोनों की लव मैरिज थी। बताया जा रहा है कि कंचन संग शादी की बात संदीप ने अपने घरवालों से छुपाई थी। कपल ने फैसला लिया था कि अगर शादीशुदा जिंदगी सही ढंग से चलेगी तब ही वह दोनों के घरवालों को बताएंगे। वीडियो में संदीप ने बताया कि उनकी पत्नी कंचन काफी गुस्से वालीं और लड़ाई करने वाली औरत थीं।