script Animal से भी ज्यादा खैफनाक होगी इसकी पार्ट 2, जानिए कौन है विलन जो बना है कसाई | Sandeep Reddy Vanga hints Animal Park will be more scary than Ranbir K | Patrika News

Animal से भी ज्यादा खैफनाक होगी इसकी पार्ट 2, जानिए कौन है विलन जो बना है कसाई

locationमुंबईPublished: Dec 02, 2023 01:00:17 pm

Submitted by:

Adarsh Shivam

Sandeep Reddy Vanga hints For Animal 2: संदीप रेड्डी वांगा ने पहले ही रणबीर कपूर की एनिमल का सीक्वल प्लान कर लिया है और अगली फिल्म का नाम एनिमल पार्क होगा।

sandeep_reddy_vanga_hints_animal_park_will_be_more_scary_than_ranbir_kapoor_animal_.jpg
Animal पोस्ट क्रेडिट सीन
Sandeep Reddy Vanga hints For Animal 2: रणबीर कपूर-स्टारर ‘एनिमल’ जो शुक्रवार को सिनेमाघरों में रिलीज हुई और बॉक्स ऑफिस पर पहले दिन शानदार प्रदर्शन किया। रणबीर की एक्टिंग ने दर्शकों को और अधिक चाहने पर मजबूर कर दिया है। ऐसा लगता है कि निर्देशक संदीप रेड्डी वांगा इस प्रतिक्रिया के लिए तैयार थे। इसलिए उन्होंने फिल्म में एक पोस्ट-क्रेडिट सीन शामिल किया है जो अगली कड़ी का संकेत देता है।
‘एनिमल’ पार्ट 2 में रणबीर का है डबल रोल
फिल्म के निर्माता सोशल मीडिया पोस्ट शेयर कर दर्शकों से कह रहे हैं कि वे आखिरी सीन के बाद सिनेमा हॉल न छोड़ें क्योंकि वहां पोस्ट-क्रेडिट सीन है। इसलिए यदि आपने अभी तक फिल्म नहीं देखी है, तो इसे चेतावनी समझें और सिनेमा को अंत तक देंखे। यदि आपको रणबीर का रणविजय वाला कैरेक्टर बहुत गहरा और हिंसक लगता है, तो उसके पार्ट 2 के लिए तैयार हो जाइए। जिसमें रणबीर का डबल रोल है और एक खूनी कैरेक्टर है। जो अगली कड़ी का सितारा प्रतीत होता है।
जानिए ‘एनिमल’ पार्ट 2 में कौन है विलन
‘एनिमल’ पार्ट 2 में अजीज ने अपने भाई अबरार यानी बॉबी देओल की मौत का बदला लेने की कसम खाई है, लेकिन अब अजीज बिल्कुल विजय जैसा दिखता है। बिल्कुल फिल्मी अंदाज में, ऐसा लगता है कि अजीज ने प्लास्टिक सर्जरी करवा ली है, इसलिए वह अब हूबहू विजय जैसा दिखता है, और उसका किरदार भी रणबीर कपूर ने निभाया है। फिल्म में अजीज एक पेशेवर कसाई है।



फिल्म में एक पेशेवर कसाई है विलन

फिल्म ‘एनिमल’ की अंतिम क्रेडिट रोल में अजीज दिखता है, जो अब बिल्कुल राणविजय जैसा दिखता है। अपने हाथों में दो कसाई चाकू के साथ एक कमरे में प्रवेश करता है। वह तृप्ति डिमरी की जोया के पास जाता है और उससे पूछता है कि क्या वह अब विजय जैसा दिखता है। अजीज की एंट्री बाकी फिल्म की तरह ही वीभत्स है क्योंकि वह विजय के दो आदमियों को बेरहमी से मारता है और उनके खून के छींटे उसके चेहरे पर लगते हैं।
इसके बाद स्क्रीन पर टेक्स्ट में 'एनिमल पार्क' के साथ-साथ 'जल्द ही यात्रा करें' लिखा होता है, जो अगली कड़ी का संकेत देता है। अगर अगला भाग बनता है, तो यह अजीज और विजय के बीच भिड़ंत होगी, जहां दोनों किरदार रणबीर कपूर निभाएंगे। रणबीर इससे पहले शमशेरा में दोहरी भूमिका निभा चुके हैं, जिसमें उन्होंने पिता और पुत्र दोनों की भूमिका निभाई थी।

ट्रेंडिंग वीडियो