'दिल बेचारा' की रिलीज से पहले सुशांत को याद कर भावुक हुईं संजना सांघी

By: भूप सिंह
| Updated: 23 Jul 2020, 11:10 AM IST
'दिल बेचारा' की रिलीज से पहले सुशांत को याद कर भावुक हुईं संजना सांघी
sanjana sanghi

बॉलीवुड अभिनेत्री संजना संघी ( Sanjana Sanghi ) दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत ( Sushant Singh Rajput ) को याद कर अकेली महसूस कर रही है। सुशांत की आखिरी फिल्म ‘दिल बेचारा’ ( Dil Bechara ) 24 जुलाई को ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज हो रही है....

 

बॉलीवुड अभिनेत्री संजना संघी ( Sanjana Sanghi ) दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत ( Sushant Singh Rajput ) को याद कर अकेली महसूस कर रही है। सुशांत सिंह राजपूत की आखिरी फिल्म ‘दिल बेचारा’ ( Dil Bechara ) 24 जुलाई को ओटीटी प्लेटफॉर्म ( OTT ) डिज्नी हॉटस्टार पर रिलीज हो रही है। फिल्म में संजना संघी ने सुशांत के अपोजिट काम किया है, जो लीड एक्ट्रेस के तौर पर उनकी डेब्यू फिल्म है। यह फिल्म हॉलीवुड फिल्म ‘द फॉल्ट इन आर स्टार्स’ की ऑफिशियल हिंदी रीमेक है।

फिल्म शूटिंग के दौरान संजना ने सुशांत सिंह राजपूत के साथ अच्छा बॉन्ड बना लिया था। उन्होंने शूटिंग के दिनों को याद किया और बताया कि कैसे शूटिंग के आखिरी दिन सुशांत ने उनकी तारीफ की थी और कहा था कि उन्होंने फिल्म में अच्छा काम किया। संजना अभी भी ये स्वीकार नहीं कर पा रही हैं कि उनके को स्टार सुशांत अब इस दुनिया में नहीं रहे। उन्होंने कहा कि उन्हें सुशांत सिंह राजपूत की डेथ की खबर से उबरने में थोड़ा वक्त लगेगा।

शुक्रवार को 7:30 बजे स्ट्रीम होगी दिल बेचारा
दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की आखिरी फिल्म दिल बेचारा को भारतीय समयानुसार शुक्रवार शाम 7:30 बजे डिजिटली प्रसारित किया जाएगा। यह किसी फिल्म को आधी रात रिलीज किए जाने के ओटीटी के मानक के विपरीत है। भारत के साथ ही अमरीका, ब्रिटेन और कनाडा के दर्शकों के देखने के लिए भी इस फिल्म को उपलब्ध कराया जाएगा। निर्देशक मुकेश छाबड़ा ने इसकी जानकारी दी।

फिल्मकार का कहना है कि दिल बेचारा एक ऐसी घड़ी में दर्शकों को अपने परिवारों व प्रियजनों को साथ एक आनंददायक पल बिताने का अवसर देगा, बिल्कुल वैसे ही जैसा कि वे सिनेमाघरों में जाकर करते हैं।

इस खबर को साझा करते हुए मुकेश ने कहा, भारतीय समयानुसार हम शुक्रवार को शाम के 7:30 बजे दिल बेचारा के साथ लाइव आने जा रहे हैं। अमेरिका, ब्रिटेन और कनाडा में भी लोग इसे इसी समय पर देख सकते हैं। हम समय की घोषणा पहले ही कर दे रहे हैं ताकि लोग बाहर अपने कामों को निपटा सकें और फिल्म को देखने का प्लान बना सकें।

फिल्मकार आगे कहते हैं, आमतौर पर ओटीटी पर फिल्म देखना एक व्यक्तिगत मसला है और फिल्में आधी रात को रिलीज की जाती है, लेकिन यह पहली बार है जब हम चाहते हैं कि लोग साथ में मिलकर अपने घरों में इस फिल्म को देखें।

दिल बेचारा डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर रिलीज होगी और इस ओटीटी प्लेटफॉर्म ने फैसला लिया है कि इसे लोगों के देखने के लिए मुफ्त में उपलब्ध कराया जाएगा और ऐसा दिवंगत अभिनेता सुशांत को सम्मान देने की खातिर किया जा रहा है।

Show More