script

‘मुन्ना भाई’ और ‘सर्किट’ फिर दिखेंगे साथ, इस बार संजू बाबा बनेंगे अंधे डॉन, आंखें बनेंगे अरशद वारसी

locationमुंबईPublished: Nov 06, 2019 01:01:37 pm

संजय दत्त ( Sanjay Dutt ) और अरशद वारसी ( Arshad Warsi ) की जोड़ी को फैंस एक बार फिर साथ देखने को लम्बे समय से बेताब हैं। हालांकि मुन्ना भाई (Munna Bhai) के अगले सिक्वल पर कोई बात नहीं बन पा रही है, लेकिन एक दूसरी कॉमेडी मूवी ( Comdey Movie) में दोनों साथ दिखेंगे।

'मुन्ना भाई' और 'सर्किट' फिर दिखेंगी साथ, इस बार संजू बाबा बनेंगे अंधे डॉन, आंखें बनेंगे अरशद वारसी

‘मुन्ना भाई’ और ‘सर्किट’ फिर दिखेंगी साथ, इस बार संजू बाबा बनेंगे अंधे डॉन, आंखें बनेंगे अरशद वारसी

मुंबई। ‘मुन्ना भाई’ ( Munna Bhai ) और ‘सर्किट’ ( Circuit ) की जोड़ी एक बार फिर फैंस को रोमांचित करने के लिए तैयार है। हालांकि इस बार मुन्ना भाई कि सिक्वल मूवी में नहीं बल्कि एक नई कॉमेडी फिल्म ( Comedy Movie ) में संजय दत्त ( Sanjay Dutt ) और अरशद वारसी ( Arshad Warsi ) की जोड़ी धमाल मचाएगी।

'मुन्ना भाई' और 'सर्किट' फिर दिखेंगी साथ, इस बार संजू बाबा बनेंगे अंधे डॉन, आंखें बनेंगे अरशद वारसी

रिपोर्ट्स के मुताबिक, संजय दत्त और अरशद वारसी की जोड़ी को फैंस एक बार फिर साथ देखने को लम्बे समय से बेताब हैं। हालांकि मुन्ना भाई के अगले सिक्वल पर कोई बात नहीं बन पा रही है, लेकिन एक दूसरी कॉमेडी मूवी में दोनों साथ दिखेंगे।

'मुन्ना भाई' और 'सर्किट' फिर दिखेंगी साथ, इस बार संजू बाबा बनेंगे अंधे डॉन, आंखें बनेंगे अरशद वारसी

अरशद वारसी का कहना है कि संजय और मैं अगले साल इस फिल्म पर काम करना शुरू कर देंगे। साजिद-फरहाद की इस फिल्म की स्क्रिप्ट बहुत फनी है। फिल्म अगले साल मार्च-अप्रैल तक फ्लोर पर आने की उम्मीद है। शायद फिल्म का पहला शेड्यूल बुडापेस्ट में हो। फिल्म में संजय एक अंधे डॉन की भूमिका निभाएंगे और मैं उनकी आंख बनूंगा। इसके साथ ही उन्होंने कहा कि कोई जान नहीं सकता कि वह अंधा है। पूरी फिल्म में मैं उसे डायरेक्टर करता हूं। फिल्म की स्क्रिप्ट काफी मजेदार है।

आपको बता दें कि फिलहाल संजय दत्त की नई मूवी ‘पानीपत’ ( Panipat Movie ) का ट्रेलर लांच हुआ है। इस मूवी में संजय अहमद शाह अब्दाली का रोल निभा रहे हैं। ट्रेलर को सेलेब्स ने सराहा है। वहीं, कुछ लोगों को ये मूवी ‘बाजीराव मस्तानी’ और ‘पद्मावत’ का मिश्रण जैसा लगी है।

ट्रेंडिंग वीडियो