script Shubman Gill संग फोटोज वायरल होने पर गुस्सा हुई Sara Tendulkar, फोटो की सच्चाई पर लगाई क्लास | Sara Tendulkar got angry after with Shubman Gill deep fake photos went | Patrika News

Shubman Gill संग फोटोज वायरल होने पर गुस्सा हुई Sara Tendulkar, फोटो की सच्चाई पर लगाई क्लास

locationमुंबईPublished: Nov 23, 2023 05:25:42 pm

Submitted by:

Adarsh Shivam

Sara Tendulkar ON Viral Deep Fake Photos: कुछ दिन पहले ही सारा तेंदुलकर डीपफेक तस्वीरों का शिकार हुई हैं जिसपर पर अब उन्होंने चुप्पी तोड़ी है।

sara_tendulkar_got_angry_after_with_shubman_gill_deep_fake_photos_went_viral.jpg
शुभमन गिल संग डीपफेक फोटोज वायरल होने पर फूटा सारा तेंदुलकर का गुस्सा
Sara Tendulkar ON Viral Deep Fake Photos: क्रिकेट के भगवान कहे जाने वाले सचिन तेंदुलकर की बेटी सारा तेंदुलकर की फोटो इंडियन क्रिकेटर शुभमन गिल संग कई दिनों सोशल मीडिया पर वायरल है। साथ ही दोनों के रिलेशनशिप की चर्चाएं भी हो रही है। इसी बीच सारा ने सोशल मीडिया पर एक ऐसी पोस्ट शेयर की. जिसमें वो अपना गुस्सा जाहिर करती हुई नजर आ रही हैं। आइए जानते हैं क्या है पूरा मामला.....
सारा तेंदुलकर का फूटा गुस्सा
कुछ दिन पहले कैटरीना कैफ और रश्मिका मंदाना की तरह सारा तेंदुलकर भी डीपफेक तस्वीरों का शिकार हुई थी। जिसपर उन्होंने अब जाकर चुप्पी तोड़ी है। सारा ने अपने इंस्टाग्राम पर एक लंबी चौड़ी पोस्ट शेयर कर गुस्सा जाहिर किया है। इंस्टाग्राम स्टोरी पर सारा ने लिखा, "सोशल मीडिया हमारे लिए अपनी खुशियां, दुख और डेली एक्टिविटी शेयर करने का एक प्लेटफॉर्म है। लेकिन कुछ लोग जो टेक्नोलॉजी का गलत यूज करते हैं वो काफी चिंताजनक है क्योंकि ये इंटरनेट की सच्चाई और प्रामाणिकता को दूर करता है।”


saraa_tendulkar_.jpg

सारा ने कहा- ‘मेरी डीपफेक तस्वीरें हकीकत से कोसों दूर हैं’

सारा ने अपनी पोस्ट में आगे लिखा, “मेरी डीपफेक तस्वीरें हकीकत से कोसों दूर हैं। एक्स पर कुछ अकाउंट साफ तौर पर लोगों को गुमराह करने के इरादे से बनाए गए हैं। मेरा एक्स पर कोई अकाउंट नहीं है, लेकिन मुझे उम्मीद है कि एक्स ऐसे अकाउंट को देखेगा और उन्हें सस्पेंड कर देगा। एंटरटेनमेंट कभी भी सच्चाई की कीमत पर नहीं होना चाहिए। हमें ऐसी बातों को सपोर्ट करना चाहिए, जो विश्वास और रियलिटी पर आधारित हो।”
जानकारी के लिए बता दें, सारा और शुभमन गिल के रिश्ते की खबरों को तब हवा मिली थी। जब सारा अली खान ने कॉफी विद करण सीजन 8 के एपिसोड में ये कहा था कि, सारी दुनिया गलत सारा के पीछे पड़ी है। इसके बाद से फैंस ये मानने लगे कि शुभमन गिल सारा तेंदुलकर को डेट कर रहे हैं।

ट्रेंडिंग वीडियो