scriptशाहिद कपूर की पत्नी Mira Rajput ने मां बनने के सवाल पर दिया जवाब, सोशल मीडिया पर होने लगी चर्चा | shahid kapoor wife mira rajput reply on if she is expecting third chil | Patrika News

शाहिद कपूर की पत्नी Mira Rajput ने मां बनने के सवाल पर दिया जवाब, सोशल मीडिया पर होने लगी चर्चा

Published: Dec 27, 2020 09:27:26 am

Submitted by:

Neha Gupta

मीरा राजपूत से फैन ने पूछा प्रेग्नेंसी को लेकर सवाल
मीरा ने एक शब्द ने दिया जवाब
फिल्मों में मीरा को देखना चाहते हैं फैंस

Mira Rajput and Shahid Kapoor

Mira Rajput and Shahid Kapoor

नई दिल्ली | बॉलीवुड एक्टर शाहिद कपूर (Shahid Kapoor) फैंस के जितने फेवरेट हैं उतना ही उनकी पत्नी मीरा राजपूत (Mira Rajput) भी पॉपुलर हैं। वो भले ही फिल्मों से दूर रहती हों लेकिन सोशल मीडिया पर उनकी बढ़िया फैन फॉलोइंग है। मीरा भी फैंस से काफी कनेक्ट रहती हैं। वो अक्सर ही शाहिद के साथ कई तस्वीरें साझा करती रहती हैं और खुद भी कई इंस्पिरेशनल वीडियो बनाती रहती हैं। हाल ही में मीरा ने फैंस के लिए एक खास प्लान बनाया और Ask Me Anything सेशन रखा। मीरा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर फैंस से ढेर सारी बातचीत की।

ये भी पढ़ें- रातभर डॉक्टर की निगरानी में रहे Rajinikanth, BP कंट्रोल करने के लिए दवाईयां दे रहे हैं डॉक्टर

इस दौरान फैंस ने मीरा राजपूत से कई मजेदार सवाल पूछे। एक सवाल ऐसा भी था जिसका जवाब सुनने के लिए हर कोई बेकरार हो जाएगा। मीरा से ये पूछा गया कि क्या वो मां बनने वाली हैं। एक यूजर ने पूछा- क्या आप तीसरी बार प्रेग्नेंट हैं? मीरा ने फैन के इस सवाल का जवाब सिर्फ एक शब्द में दिया और सब साफ कर दिया। मीरा ने लिखा- No और इसके साथ हंसने वाला इमोजी भी बनाया। मीरा पहले से ही दो बच्चों की मां हैं। मीशा और जैन का मीरा पूरा ख्याल रखती हैं।

https://twitter.com/mrunal0801?ref_src=twsrc%5Etfw

वहीं फैंस मीरा को बड़े पर्दे पर देखने के लिए बेकरार हैं। लेकिन लगता है कि ये उनका सपना ही रह जाएगा। एक यूजर ने पूछा कि मीरा फिल्मों में एक्टिंग करने का सोच रही हैं। मीरा ने इस सवाल का जवाब भी No में दिया। जाहिर है कि मीरा कई विज्ञापनों में नजर आ चुकी हैं। ऐसे में फैंस शाहिद कपूर के साथ मीरा को भी एक्टिंग करते हुए देखना चाहते हैं। लेकिन मीरा ने फिल्मों से दूरी बनाकर रखी है और आगे भी उनका ऐसा कोई प्लान नहीं है। मीरा कई ब्रैंड एंडोर्स करती हैं, साथ ही वो कई शानदार फिटनेस टिप्स भी सोशल मीडिया पर देती रहती हैं। मीरा अपनी फिटनेस का पूरा ध्यान रखती हैं। उनके जिम लुक पहले खूब वायरल हुआ करते थे।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो