scriptशहनाज और सिद्धार्थ शुक्ला कर रहे हैं कबीर सिंह के इस रोमांटिक गाने पर डांस, देखें वीडियो | Shahnaz and Siddharth Shukla are dancing on romantic song | Patrika News
बॉलीवुड

शहनाज और सिद्धार्थ शुक्ला कर रहे हैं कबीर सिंह के इस रोमांटिक गाने पर डांस, देखें वीडियो

बिग बॉस 13 (Big Boss 13) शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) और सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) ने खूब सुर्खियां बटोरी थीं।

नई दिल्लीFeb 26, 2020 / 04:48 pm

Sunita Adhikari

sidnaaz_.jpeg

,,

नई दिल्ली: बिग बॉस 13 (Big Boss 13) शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) और सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) ने खूब सुर्खियां बटोरी थीं। दोनों की जोड़ी को लोगों ने काफी पसंद किया। सिद्धार्थ और शहनाज के फैंस ने दोनों का नाम सिडनाज (Sidnaaz) तक रखा है। बिग बॉस के बाद शहनाज मुझसे शादी करोगे शो कर रही हैं, जिसे लेकर उनके फैंस नाराजगी जता चुके हैं और उनका कहना है कि वो सिद्धार्थ और शहनाज को एक साथ देखना चाहते हैं। इस बीच सिडनाज के चाहने वालों के लिए एक खुशखबरी है। जल्द ही फैंस दोनों को एक साथ रोमांटिक गाने पर डांस करते देख सकेंगे। जी हां सिद्धार्थ और शहनाज फिल्म कबीर सिंह के गाने पर एक डांस परफॉर्मेंस देंगे।
View this post on Instagram

#Sidnaaz 🔥🔥🔥

A post shared by Shehnaaz Shine (@shehnaazgill) on

सोशल मीडिया पर शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) और सिद्धार्थ शुक्ला की कुछ तस्वीरें और वीडियो वायरल हो रही हैं। शहनाज ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से एक तस्वीर शेयर की है। इस तस्वीर में शहनाज सिद्धार्थ को सीने पर सर रखकर खड़ी हैं। इस फोटो को शेयर करते हुए शहनाज ने कैप्शन में ‘सिडनाज’ लिखा है। वहीं सिद्धार्थ शुक्ला ने भी एक पोस्ट शेयर किया है, जिसमें वो और शहनाज स्टेज पर खड़े दिखाई दे रहे हैं। दोनों की पोस्ट देखकर लोगों को लग रहा था कि सिद्धार्थ एक बार फिर शहनाज के शो मुझसे शादी करोगे पर गए हैं। लेकिन इसकी सच्चाई कुछ और ही है। दरअसल, सिद्धार्थ और शहनाज की ये तस्वीरें ‘मिर्ची म्यूजिक अवॉर्ड 2020’ की हैं। इसी की तैयारी में सिडनाज लगे हुए हैं।
इसके अलावा दोनों का एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है। इस वीडियो में दोनों ‘कबीर सिंह’ के गाने पर एक रोमांटिक डांस परफॉर्मेंस की तैयारी कर रहे हैं। दरअसल, दोनों ‘मिर्ची म्यूजिक अवॉर्ड 2020’ में डांस परफॉर्मेंस भी करेंगे। वीडियो में दोनों के बीच का बॉन्ड साफ-साफ देखा जा सकता है। ऐसे में सिडनाज के फैंस काफी एक्साइटिड हैं दोनों को एक साथ देखने के लिए। आपको बता दें कि सिद्धार्थ शुक्ला शहनाज से मिलने उनके शो मुझसे शादी करोगे पर भी गए थे। सिद्धार्थ को देखकर शहनाज खुशी से उछल पड़ी थीं।
View this post on Instagram

🤗🤗🤗

A post shared by Shehnaaz Shine (@shehnaazgill) on

Home / Entertainment / Bollywood / शहनाज और सिद्धार्थ शुक्ला कर रहे हैं कबीर सिंह के इस रोमांटिक गाने पर डांस, देखें वीडियो

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो