script

पीएम मोदी की रिक्वेस्ट पर शाहरुख ने वीडियो के जरिए की लोगों से वोट डालने की अपील, पहली बार रैप करते आए नजर

locationमुंबईPublished: Apr 22, 2019 05:30:00 pm

Submitted by:

Preeti Khushwaha

1 मिनट, 6 सेकेंड के इस वीडियो को Shahrukh Khan ने पीएम मोदी को टैग किया है।
 
 
 

Prime Minister Narendra Modi Shahrukh Khan

Prime Minister Narendra Modi Shahrukh Khan

इस समय पूरे देश में लोकसभा चुनाव ( Lok Sabha elections 2019 ) का जोश देखने को मिल रहा है। हर किसी पर चनाव का रंग चढ़ा है। वहीं लोगों को अधिक से अधिक वोट डालने और अपने अधिकारों का सही इस्तेमाल करने के लिए लगातार Prime Minister Narendra Modi प्रेरित कर रहे हैं। वहीं उन्होंने लगभग सभी बड़े बॉलिवुड सिलेब्रिटीज से ट्वीट कर यह अपील की थी की वह जनता को अधिक से अधिक मतदान करने के लिए प्रोत्साहित करें।

https://twitter.com/narendramodi?ref_src=twsrc%5Etfw
Shahrukh Khan

इसी बात को ध्यान में रखते हुए अमिताभ बच्चन, अक्षय कुमार से लेकर सलमान खान ने भी वोटिंग की अपील करते हुए ट्वीट किए थे। वहीं अब इस लिस्ट में बॉलीवुड किंग Shahrukh Khan भी आगे आए हैं। शाहरुख खान ने जनता से न सिर्फ वोट डालने के लिए अपील की है बल्कि इसके लिए एक मजेदार विडियो भी बनाया है जिसमें वह रैप करते हुए दिखाई दे रहे हैं।

Shahrukh Khan

इस वीडियो को शाहरुख ने अपने ट्विटर अकाउंट पर शेयर किया है। 1 मिनट, 6 सेकेंड के इस वीडियो को शाहरुख ने पीएम मोदी को टैग किया है। इसे टैग करते हुए उन्होंने लिखा, ‘पीएम साहिब नरेंद्र मोदी ने क्रिएटिवटी के लिए बोला था। मैं थोड़ा लेट हो गया विडियो बनाने में…आप मत होना वोट करने में। वोटिंग केवल आपका अधिकार ही नहीं बल्कि शक्ति है। कृपया इसका इस्तेमाल करें। धन्यवाद।’

ट्रेंडिंग वीडियो