scriptएयरपोर्ट पर सेल्फी लेने आए फैन का शाहरुख खान ने झटका हाथ, छीना फोन, लोग बोले-‘ पठान क्या चल गई…’ | shahrukh khan got angry over selfie at airport misbehaved with fan netizens trolled him says humari vajah se hit hui pathaan | Patrika News
बॉलीवुड

एयरपोर्ट पर सेल्फी लेने आए फैन का शाहरुख खान ने झटका हाथ, छीना फोन, लोग बोले-‘ पठान क्या चल गई…’

Shah Rukh Khan Airport Viral Video: 4 साल बाद पर्दे पर पठान बनके उतरे शाहरुख खान ने बॉक्स ऑफिस पर गर्दा उड़ा दिया। फिल्म को दर्शकों का खूब प्यार मिला। अब किंग खान का एक वीडियो सोशल मीडिया पर धड़ल्ले से वायरल हो रहा है, जिसपर एक्टर के फैंस उनसे नाराज नजर आ रहे हैं।

May 03, 2023 / 12:30 pm

Shweta Bajpai

shahrukh khan

shahrukh khan

Shah Rukh Khan Airport Viral Video: बॉलीवुड एक्टर शाहरुख खान (Shahrukh Khan) अपनी ‘पठान’ (Pathaan) की रिलीज के बाद दूसरी फिल्म ‘जवान’ (Jawan) धमाल मचाने को तैयार है। बादशाह ने चार साल के लंबे ब्रेक के बाद ‘पठान’से कमबैक किया था और ये फिल्म देश ही नहीं विदेशों में भी मेगा ब्लॉक बस्टर साबित हुई है। फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर गर्दा उड़ा दिया है। पठान से पूरी दुनिया में मचाने वाले किंग खान अब अपनी फिल्म डंकी और जवान को लेकर चर्चा में हैं। वहीं इस बीच किंग खान का एक वीडियो सोशल मीडिया पर घूम रहा है, जिसपर लोग जमकर गुस्सा उतार रहे हैं।
दरअसल ये वीडियो एयरपोर्ट का है। इस दौरान किंग खान ने फैन के साथ कुछ ऐसा कर दिया कि लोग उन्हें खरी खोटी सुनाने लगे। एयरपोर्ट पर शाहरुख खान ने सेल्फी लेने के लिए आगे आए एक फैन का हाथ झटक दिया और गुस्से में आगे बढ़ गए।

शाहरुख जैसे ही उस आदमी का हाथ झटकते हैं, उनके बॉडीगार्ड शख्स को धक्का देकर पीछे ढकेल देते हैं। कुछ समय पहले शाहरुख खान को मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया। इस दौरान शाहरुख खान के फैंस और मीडिया ने उनको चारों तरफ से घेर लिया।

यह भी पढ़ें

सेलेब्स को छोड़ कॉकरोच की फोटो खींचने लगे फोटोग्राफर्स

https://twitter.com/hashtag/Jawan?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw
इसी बीच शाहरुख खान संग सेल्फी लेने के लिए एक फैन आगे बढ़ा इस पर शाहरुख उसका हाथ झटक देते हैं और फिर उसे लुक देते हैं। वहीं उनके बॉडीगार्ड शख्स को धक्का देकर पीछे ढकेल देते हैं।

एक्टर के इस बिहेवियर को देख लोगों का गुस्सा फूटा है। लोगों का मानना है कि शाहरुख पर ‘पठान’ की कामयाबी का नशा चढ़ गया है। लोग इस वीडियो पर कमेंट कर जमकर गुस्सा उतार रहे हैं।
https://twitter.com/hashtag/ShahRuhKhan?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw
एक यूजर ने उन्हें लताड़ लगाते हुए लिखा- सेलिब्रिटी है भगवान नहीं।

एक यूजर ने लिखा- ‘ये पठान के हिट होने के बाद का गुरूर है…।’

एक शख्स ने कहा- ‘आपको फैंस ने ही शाहरुख खान बनाया।’

एक ने कहा- और फिल्म हिट करवाओ इनका भाव और बढ़वाओ।

एक ने कहा- ये अब पठान चल गई तो अकड़ आ गई।
https://twitter.com/hashtag/KisiKaBhaiKisiKiJaan?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw
शाहरुख की फिल्म जवान में विजय सेतुपति, योगी बाबू और सुनील ग्रोवर, प्रियामणि, जैसे सितारे नजर आएंगे। यह फिल्म 2 जून 2022 को रिलीज होगी। जवान को शाहरुख खान की पत्नी गौरी खान ने प्रोड्यूस किया है।

यह भी पढ़ें

शो में एक्ट्रेस अचानक बन गई मकड़ी

Home / Entertainment / Bollywood / एयरपोर्ट पर सेल्फी लेने आए फैन का शाहरुख खान ने झटका हाथ, छीना फोन, लोग बोले-‘ पठान क्या चल गई…’

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो