शाहरुख खान ने पूरा किया वादा, ऑफिस बिल्‍डिंग को क्‍वारंटीन सेंटर में बदला

By: Sunita Adhikari
| Published: 23 Apr 2020, 12:21 PM IST
शाहरुख खान ने पूरा किया वादा, ऑफिस बिल्‍डिंग को क्‍वारंटीन सेंटर में बदला

  • शाहरुख खान और गौरी ने क्‍वारंटीन फैसलिटी के लिए अपने 4 मंजिला प्राइवेट ऑफिस को बीएमसी को ऑफर किया था।

नई दिल्ली: कोरोना वायरस (Coronavirus) से जंग में पूरा देश एकजुट होकर इससे लड़ रहा है। इसमें बॉलीवुड स्टार्स भी बढ़-चढ़कर मदद के लिए आगे आ रहे हैं। एक्टर शाहरुख खान (Shahrukh Khan) ने पहले पीएम केयर्स फंड के अलावा कई संस्थानों में सहायता राशि दान की थी। उसके बाद उन्होंने क्‍वारंटीन फैसलिटी के लिए अपने 4 मंजिला प्राइवेट ऑफिस को बीएमसी को ऑफर किया था। जिसके बाद अब शाहरुख और गौरी के ऑफिस को क्वारंटीन सेंटर में बदल दिया गया है।

दरअसल, गौरी खान ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल से एक वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में बताया गया है कि फाउंडेशन ने ऑफिस बिल्‍डिंग को क्‍वारंटीन क्‍वाटर्स में ट्रांसफॉर्म कर दिया है। इस लड़ाई में हम पहले से कहीं ज्यादा मजबूत होकर खड़े हैं। वीडियो को शेयर करते हुए गौरी ने कैप्शन में लिखा- 'इस ऑफिस को रीफर्बिश्‍ड किया गया। यह क्‍वारंटीन जोन है जिसमें जरूरतमंदों को जरूरी चीजें मुहैया कराई जा रही हैं। हमें कोविड-19 के खिलाफ लड़ाई में एक होकर मजबूती के साथ खड़े होना चाहिए।'

आपको बता दें कि अकेले महाराष्ट्र में कोरोना से संक्रमित मरीजों की संख्या 6 हजार के करीब पहुंच चुकी है। वहीं 200 से ज्यादा लोगों की मौत हो चुकी है। वहीं बात करें पूरे देश की तो स्वास्थ्य मंत्रालय की ओर से जारी आंकड़ों के अनुसार देश में अब तक 16454 एक्टिव कोरोना पॉजिटिव केस हैं, जबकि मृतकों की संख्या 681 पहुंच चुकी है।

coronavirus