scriptरोमांस के किंग Shahrukh Khan के साथ 45 साल की एक्ट्रेस करना चाहती है रोमांटिक मूवी, जाहिर की इच्छा | Shahrukh Khan romantic film vidya balan expresses wish while do aur do pyaar movie promotion | Patrika News
बॉलीवुड

रोमांस के किंग Shahrukh Khan के साथ 45 साल की एक्ट्रेस करना चाहती है रोमांटिक मूवी, जाहिर की इच्छा

रोमांस के किंग कहे जाने वाले शाहरुख खान (Shahrukh Khan) के साथ कई एक्ट्रेसेस रोमांटिक मूवी कर चुकी हैं। अब 45 साल की विद्या बालन (Vidya Balan) ने भी शाहरुख खान के साथ रोमांटिक फिल्म करने की इच्छा जताई है।

मुंबईApr 18, 2024 / 02:00 pm

Gausiya Bano

shahrukh khan romantic film vidya balan
फिल्मों में शाहरुख खान का रोमांटिक अंदाज फैंस को बेहद पसंद आता है। यही वजह है कि कई बड़ी एक्ट्रेसेस को शाहरुख के साथ रोमांटिक फिल्म करने की इच्छा भी है। इन्हीं में विद्या बालन का नाम भी शामिल है। एक्ट्रेस ने हाल ही में शाहरुख खान के साथ रोमांटिक फिल्म करने की इच्छा जताई है।

विद्या बालन ने शाहरुख खान के लिए क्या कहा?

विद्या बालन से एक इंटरव्यू में पूछा गया कि वह किन स्टार्स के साथ पहली बार काम करना चाहेंगी। इस पर विद्या बालन ने जवाब में शाहरुख खान का नाम लिया। विद्या ने कहा, “शाहरुख खान की फिल्म ‘ओम शांति ओम’ में मेरा बहुत ही छोटा रोल था। लेकिन मैं उनके साथ एक अच्छी लव स्टोरी बनाना चाहूंगी।”
बता दें, ‘ओम शांति ओम’ के अलावा विद्या बालन की फिल्म ‘हे बेबी’ में भी शाहरुख खान का कैमिया हुआ था।

यह भी पढ़ें

‘रामायण’ की सीता ने ‘शीला की जवानी’ पर किया ऐसा धमाकेदार डांस, वायरल हो गया Video

विद्या बालन की फिल्म ‘दो और दो प्यार’ कब होगी रिलीज?

विद्या बालन की फिल्म ‘दो और दो प्यार’ 19 अप्रैल को रिलीज होगी। इस फिल्म में विद्या बालन के अलावा प्रतीक गांधी, इलियाना डी’क्रूज और सेंधिल राममूर्ति भी नजर आएंगे। फिलहाल एक्ट्रेस अपनी इसी फिल्म के प्रमोशन में लगी हुईं हैं और इस दौरान ही उन्होंने शाहरुख खान के साथ रोमांटिक फिल्म करने की इच्छा जताई है।

Home / Entertainment / Bollywood / रोमांस के किंग Shahrukh Khan के साथ 45 साल की एक्ट्रेस करना चाहती है रोमांटिक मूवी, जाहिर की इच्छा

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो