script‘शैतान’ ने बॉक्स ऑफिस पर बनाया ये रिकॉर्ड, धुआंधार कमाई से कई फिल्मों को छोड़ा पीछे | Shaitaan box office collection day 14 make record left behind three movies in earning | Patrika News
बॉलीवुड

‘शैतान’ ने बॉक्स ऑफिस पर बनाया ये रिकॉर्ड, धुआंधार कमाई से कई फिल्मों को छोड़ा पीछे

Shaitaan Box Office Day 14: शैतान ने बॉक्स ऑफिस कई फिल्मों को पीछे छोड़ दिया है। फिल्म ने 14वें दिन के कलेक्शन के बाद यह रिकॉर्ड कायम किया है।

Mar 22, 2024 / 08:57 am

Suvesh Shukla

shaitaan_day_14
Shaitaan Box Office Day 14: अजय देवगन की ‘शैतान’ ने बॉक्स ऑफिस पर अपना दबदबा बरकरार रखा है। काले जादू पर बनी इस फिल्म को लोग खूब पसंद कर रहे है। वहीं फिल्म मेकर्स की उम्मीद के मुताबिक मूवी धुआंधार कमाई भी कर रही है।
मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक ‘शैतान’ मूवी ने रिलीज के 14वें दिन वर्ल्डवाइड 162 करोड़ रुपए का कलेक्शन कर लिया है। इसी के साथ फिल्म साल 2024 की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली दूसरी मूवी बन गई है।

यह भी पढ़ें

दिशा पटानी नहीं कोई और थी टाइगर श्रॉफ की पहली गर्लफ्रेंड, एक्टर ने दिया बड़ा हिंट

इस कलेक्शन के साथ ‘शैतान’ शाहिद कपूर की फिल्म ‘तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया’ को पार कर गई। बता दें कि ‘शैतान’ ने सिद्धार्थ मल्होत्रा की योद्धा और हॉलीवुड मूवी कूंग फू पांडा 4 को भी पीछे छोड़ दिया है।
वहीं सैकनिल्क की रिपोर्ट के अनुसार ‘शैतान’ ने भारत में कुल 114.30 करोड़ का कलेक्शन कर लिया है। फिल्म ने 14वें दिन देशभर में 2.50 करोड़ का कलेक्शन किया है।

शैतान मूवी गुजराती हॉरर फिल्म ‘वश’ का रीमेक है। शैतान में अजय देवगन, आर. माधवन, जानकी बोदीवाला और ज्योतिका ने अहम भूमिका निभाई है।

Home / Entertainment / Bollywood / ‘शैतान’ ने बॉक्स ऑफिस पर बनाया ये रिकॉर्ड, धुआंधार कमाई से कई फिल्मों को छोड़ा पीछे

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो