scriptसंजय कपूर की बेटी शनाया ने ग्लैमरस इंडस्ट्री में किया डेब्यू, तस्वीरें देख नहीं होगा यकीन | Shanaya Kapoor makes her grand debut at le Bal des Dbutantes | Patrika News

संजय कपूर की बेटी शनाया ने ग्लैमरस इंडस्ट्री में किया डेब्यू, तस्वीरें देख नहीं होगा यकीन

locationमुंबईPublished: Dec 02, 2019 08:38:24 pm

बॉलीवुड अभिनेता संजय कपूर Sanjay Kapoor की बेटी शनाया कपूर shanaya kapoor ने भले ही बॉलीवुड में डेब्यू नहीं किया है, लेकिन उनकी ग्लैमरस इंडस्ट्री में le Bal 2019 Des के जरिए एंट्री हो चुकी है….

shanaya kapoor

shanaya kapoor

बॉलीवुड अभिनेता संजय कपूर sanjay kapoor की बेटी शनाया कपूर Shanaya Kapoor ने भले ही बॉलीवुड में डेब्यू नहीं किया है, लेकिन उनकी ग्लैमरस इंडस्ट्री में le Bal 2019 Des के जरिए एंट्री हो चुकी हैं। पेरिस में हुए खास इवेंट के दौरान शनाया कपूर रेड कलर के गाउन में नजर आईं और काफी हॉट और बोल्ड लग रही थीं। शनाया ने रफल का गाउन पहना था। सोशल मीडिया पर उनकी तस्वीरें काफी वायरल हो रही हैं।

shanaya kapoor
View this post on Instagram

So Proud of you ❤️ #lebal #paris

A post shared by Sanjay Kapoor (@sanjaykapoor2500) on

संजय बोले, बेटी पर गर्व
संजय कपूर और महीप कपूर ने बेटी शनाया की तस्वीरों को सोशल मीडिया पर शेयर किया। कैप्शन में लिखा कि उन्हें अपनी बेटी पर बहुत गर्व है। वोग इंडिया ने भी शनाया की तस्वीरों को सोशल मीडिया पर शेयर किया है। शनाया पेरिस में अपने पिता संजय के साथ पहुंची हैं। इस दौरान की कुछ तस्वीरें उन्होंने सोशल मीडिया पर शेयर की हैं। वे परिस में एफिल टावर के पास भी पोज देती नजर आईं। इन तस्वीरों को शनाया के फैंस काफी पसंद कर रहे हैं।

shanaya kapoor

डेब्यू से पहले लेना चाहती हैं प्रैक्टिकल नॉलेज
संजय कपूर का कहना है कि शनाया बॉलीवुड में डेब्यू करने से पहले प्रैक्टिकल नॉलेज लेना चाहती हैं। उनकी बेस्ट फ्रेंड अनन्या पांडे पहले ही इंडस्ट्री में एंट्री कर चुकी हैं। तो उनकी दूसरी बेस्ट फ्रेंड सुहाना खान भी ग्लैमरस इंडस्ट्री में कदम रखने के लिए तैयार हैं।

ट्रेंडिंग वीडियो