scriptShehnaaz Gill ने पलक तिवारी को बताया झूठा, सलमान खान पर दिए गए बयान पर लगाई लताड़! | shehnaaz gill opens up on palak tiwari statement on salman khan dressing rule on set | Patrika News
बॉलीवुड

Shehnaaz Gill ने पलक तिवारी को बताया झूठा, सलमान खान पर दिए गए बयान पर लगाई लताड़!

Shehnaaz gill on Palak tiwari: सलमान खान की फिल्म ‘किसी का भाई किसी की जान’ जल्द ही सिनेमाघरों में दस्तक देने वाली है। सुपरस्टार सलमान खान (Salman Khan) की मच अवेटिड फिल्म ‘किसी का भाई किसी की जान’ (Kisi Ka Bhai Kisi Ki Jaan) का धमाकेदार ट्रेलर रिलीज कर दिया गया है। हाल ही में पलक तिवारी ने सलमान खान को लेकर बयान दिया था जिसरक अब शहनाज गिल ने लताड़ लगाई है।

Apr 17, 2023 / 11:38 am

Shweta Bajpai

 shehnaaz gill

shehnaaz gill

shehnaaz gill on Palak tiwari: सलमान खान की इस साल की दो सबसे बड़ी फिल्म रिलीज़ होने वाली हैं। पहली फिल्म है किसी का भाई किसी की जान और दूसरी फिल्म टाइगर 3 है। दोनों ही बड़ी फिल्में हैं। किसी का भाई किसी की जान का दर्शक काफी समय से इंतज़ार कर रहे हैं और पठान फिल्म के ब्लॉकबस्टर होने के बाद अब सलमान खान की फिल्म का दर्शक बेसब्री से इंतज़ार कर रहे हैं। इस फिल्म में उनके साथ पूजा हेगड़े नजर आने वाली हैं। वहीं फिल्म में पलक तिवारी भी दिखाई देने वाली हैं। हाल ही में उन्होंने सलमान खान के बारे में कुछ राज खोले थे जिसपर अब शहनाज गिल आग बबूला हो गई हैं और उन्हें झूठा बताया है।
हाल ही में दिए गए इंटरव्यू में पलक तिवारी ने बताया था कि सेट पर सलमान का महिलाओं के लिए एक नियम होता है, जो उन्होंने ‘अंतिम’ की शूटिंग के दौरान देखा था। उन्होंने कहा था कि जब मैं ‘अंतिम’ पर सलमान सर के साथ विज्ञापन कर रही थी, तो मुझे नहीं लगता कि बहुत से लोग यह जानते हैं, सलमान सर का एक नियम था ‘कि कोई भी लड़की मेरे सेट पर, नेकलाइन यहां (ऊपर) होनी चाहिए। सभी लड़कियां कवर होनी चाहिए, अच्छी लड़कियों की तरह।’

अब इसपर शहनाज गिल का बयान सामने आया है। शहनाज गिल ने कहा, ‘ऐसा कोई रूल वगैराह नहीं हैं, मैं तो हमेशा ही सेक्सी, डीप नेक वाली ड्रेस पहनती हूं, ट्रेलर लॉन्च पर भी मैंने ऐसी ही ड्रेस डाली हुई थी, तो मुझे नहीं लगता सलमान सर का ऐसा कोई रूल है।’ शहनाज गिल ने अपनी इस प्रतिक्रिया से सलमान खान पर पलक तिवारी के बयान को झूठा करार दे दिया है।

यह भी पढ़ें

एयरपोर्ट पर सहरी करना राखी सावंत को पड़ा महंगा

https://twitter.com/ishehnaaz_gill?ref_src=twsrc%5Etfw
पलक तिवारी ने ये भी बताया था कि मैं सलमान खान की फिल्म अंतिम में असिस्टेंट डायरेक्टर थी। कोविड की दूसरी लहर के दौरान फिल्म के डायरेक्टर फरहाद सामजी को साल 2014 में आई तमिल फिल्म वीरम का हिंदी रीमेक बनाने का आइडिया आया था, जिसके बाद उन्होंने इस पर काम करना शुरु किया।

उस समय फरहाद इस फिल्म में अक्षय कुमार को लेना चाहते थें। लेकिन उस समय अक्षय ने बच्चन पांडे साइन कर ली। (ये फिल्म भी डायरेक्टर फरहाद ही डायरेक्टर कर रहे हैं), जिसके बाद ये फिल्म सलमान खान को ऑफर हुई, जिसके बाद फिल्म की स्क्रिप्ट में कई सारे बदलाव किए गए।
https://twitter.com/hashtag/SalmanKhan?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw
फिल्म की बात करें तो सलमान खान और पूजा हेगड़े स्टारर फिल्म ईद के मौके पर 21 अप्रैल को रिलीज हो रही है। फिल्म में पलक तिवारी, सिद्धार्थ निगम, राघव जुयाल और जस्सी गिल जैसे तमाम एक्टर्स हैं। फिल्म का ट्रेलर रिलीज हो चुका है जिसे फैंस ने काफी बेहतरीन रिस्पॉन्स दिया था।

यह भी पढ़ें

बंद होने जा रहा है ‘द कपिल शर्मा शो’?

Home / Entertainment / Bollywood / Shehnaaz Gill ने पलक तिवारी को बताया झूठा, सलमान खान पर दिए गए बयान पर लगाई लताड़!

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो