scriptशिल्पा शेट्टी को मिला चैंपियन ऑफ चेंज अवार्ड ,पति राज कुंद्रा ने कही बड़ी बात | Shilpa Shetty has been the Champion of Change Award for the year 2019 | Patrika News

शिल्पा शेट्टी को मिला चैंपियन ऑफ चेंज अवार्ड ,पति राज कुंद्रा ने कही बड़ी बात

locationनई दिल्लीPublished: Jan 21, 2020 10:54:15 am

Submitted by:

Pratibha Tripathi

वर्ष 2019 के चैंपियन ऑफ चेंज अवार्ड से सम्मानित किया गया है
देश को स्वच्छ रखना प्रत्येक नागरिक का कर्तव्य है

shilpa.jpg

नई दिल्ली । एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी कुंद्रा (Shilpa Shetty) जहां लोगों को योगा के जरिए स्वस्थ रहने का संदेश देती हैा तो वही दूसरी ओर उनके कई ऐसे काम है जो सराहनीय है। और इस सराहनीय काम के लिये उन्हें काफी बड़े अवार्ड से नवाजा गया है। अभी हाल ही में शिल्पा शेट्टी को ‘स्वच्छ भारत अभियान’ के लिए लोगों को प्रोत्साहित करने की दिशा में किए गए उनके प्रयासों के लिए वर्ष 2019 के चैंपियन ऑफ चेंज अवार्ड से सम्मानित किया गया है। यह पुरस्कार उन्हें राष्ट्रीय राजधानी में सोमवार को भारत के पूर्व राष्ट्रपति प्रणब मुखर्जी के द्वारा नवाजा गया है।

इस मौके पर दिए गए एक इंटरव्यू के दौरान शिल्पा ने कहा कि मैं यह पुरस्कार पाकर वास्तव में सम्मानित महसूस कर रही हूं और मुझे लगता है कि अपने देश को स्वच्छ रखना प्रत्येक नागरिक का कर्तव्य है।स्वच्छता दिमाग से शुरू होती है। जब हम अपना घर साफ रखते हैं, तो देश क्यों नहीं? इस वर्ष अपने पूरे कार्बन फुटप्रिंट को ऑफसेट करने के लिए मैंने 480 पेड़ लगाए। उन्होंने आगे कहा कि यह प्रत्येक नागरिक की जिम्मेदारी है कि हम सिर्फ वर्तमान के लिए ही नहीं, बल्कि भविष्य के लिए भी अपने बहुमूल्य ग्रह की देखरेख करें।

उन्होंने पति राज कुंद्रा के साथ ये तस्वीर शेयर करते हुए लिखा कि हम ये अवॉर्ड पाकर खुद को बहुत खुशनसीब महसूस कर रह हैं. हम आगे भी अपने प्रयास इसी प्रकार जारी रखेंगे. साथ ही देश के सभी नगरिकों से अपील करते हैं कि वो भी इस अभियान सें जुड़ें और अपने आस-पास के वातावरण को खूबसूरत बनाएं।

बता दें कि शिल्पा शेट्टी अब लंबे समय बाद बॉलीवुड में कमबैक करने वाली हैं। वह जल्द ही ‘हंगामा’ के सीक्वल में परेश रावल के साथ नजर आएंगी, इसके साथ ही वह ‘निकम्मा’ में भी काम कर रही हैं।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो