राज कुंद्रा संग रिश्ता तोड़ने जा रही हैं शिल्पा शेट्टी! एक्ट्रेस के दोस्त ने किया खुलासा

By: Shweta Dhobhal
| Published: 30 Aug 2021, 07:23 PM IST
राज कुंद्रा संग रिश्ता तोड़ने जा रही हैं शिल्पा शेट्टी! एक्ट्रेस के दोस्त ने किया खुलासा
shilpa shetty

एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी का परिवार इन दिनों मुश्किल समय से गुज़र रहा है। शिल्पा के पति राज कुंद्रा को पोर्नोग्राफी मामले में गिरफ्तार किया गया है। इस बीच शिल्पा शेट्टी के एक करीबी दोस्त का बयान सामने आया है। जिसमें उन्होंने शिल्पा की शादी को लेकर एक बड़ा खुलासा किया है।

नई दिल्ली। 19 जुलाई को एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा को पोर्नोग्राफी मामले में मुंबई पुलिस ने गिरफ्तार किया था। शिल्पा के पति राज पर अश्लील फिल्में बनाकर उन्हें ऐप पर अपलोड करने का आरोप लगा है। पति की गिरफ्तारी के बाद शिल्पा शेट्टी को भी कानूनी कार्रवाई का हिस्सा बनना पड़ा। पुलिस ने शिल्पा शेट्टी से भी इस मामले में पूछताछ की और उनके बैंक अकाउंट की जांच की। इस घटना की वजह से शिल्पा और उनके परिवार की छवि पर काफी हानि पहुंची है। ऐसे में अब शिल्पा और राज कुंद्रा के रिश्ते को लेकर एक बड़ी खबर सामने आ रही है। खबरों की मानें तो बताया जा रहा है कि शिल्पा पति राज कुंद्रा से अलग होने का प्लान बना रही हैं। वह अब इस रिश्ते से खुश नहीं है। जिसकी वजह से वह राज से अलग होना चाहती हैं।

शिल्पा शेट्टी के दोस्त का सामने आया बयान

बॉलीवुड हंगामा की रिपोर्ट के मुताबिक शिल्पा शेट्टी के लिए राज कुंद्रा के पोर्नोग्राफी केस ने काफी परेशानियां खड़ी कर दी हैं। शिल्पा के दोस्त ने उनके घर में चल रही बातों और उनके पर्सनल फैसलों को लेकर कई बड़े खुलासे किए हैं। शिल्पा के दोस्त ने बताया कि- "शिल्पा को कोई अंदाज नहीं था कि ये हीरे और डुंप्लेक्स बेईमानी के रास्ते आ रहे हैं। शिल्पा अब राज के दिए हुए सामान को छूना भी नहीं चाहती है। शिल्पा आत्मनिर्भर है और अपने बच्चों का ध्यान वो काफी अच्छे ढंग से रख सकती है। शिल्पा के दोस्त ने ये भी कहा कि 'हंगामा 2' और 'निकम्मा' के बाद और फिल्मों में भी काम करने को तैयार हैं।"

पति राज कुंद्रा के हक में दिया था बयान

राज कुंद्रा के पोर्नोग्राफी केस में जब शिल्पा से पूछताछ की गई थी। उस वक्त उन्होंने पति को बेगुनाह बताया था। साथ ही शिल्पा ने कहा था कि "राज एरॉटिक कंटेंट वाली फिल्में बनाते हैं ना कि पोर्न फिल्में बनाते हैं।" शिल्पा के इस बयान की वजह से सोशल मीडिया पर उन्हें काफी ट्रोलिंग का सामना कर पड़ा था। जिसके बाद शिल्पा ने सोशल मीडिया पर एक लंबा-चौड़ा पोस्ट शेयर किया था। जिसमें उन्होंने लोगों से अपील की थी वो उन्हें प्राइवेसी दें।

यह भी पढ़ें- Super Dancer Chapter 4: शो में आते ही शिल्पा शेट्टी ने की कंजक पूजा, छुए कंटेस्टेंट के पैर

पोस्ट शेयर कर शिल्पा शेट्टी ने लोगों से की थी खास अपील

शिल्पा शेट्टी ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट साझा किया था। पोस्ट में शिल्पा ने लिखा था कि "मुझे ही नहीं बल्कि मेरे परिवार को भी ट्रोल किया जा रहा है। हम पर कई तरह के सवाल उठाए जा रहे हैं। मेरा स्टैंड ये है कि मैंने अभी तक कुछ नहीं कहा है और ना ही इस मामले आगे कुछ कहूंगी। तो मेरे नाम पर झूठी बातें ना बनाएं। मैं आपसे निवेदन करती हूं खासकर एक मां के तौर पर कि हमारे बच्चों के खातिर हमारे परिवार की प्राइवेसी का सम्मान करें। साथ ही मैं निवेदन करती हूं कि आधी-अधूरी जानकारी पर बिना सच जाने कमेंट करना बंद करें।"

यह भी पढ़ें- शिल्पा शेट्टी नहीं चाहती थीं पति राज कुंद्रा करें एक्स वाइफ के बारें बात

नॉर्मल लाइफ में लौटीं शिल्पा शेट्टी

शिल्पा शेट्टी इस पोस्ट के बाद फिर से अपनी लाइफ जीने लगी थीं। उन्होंने 'सुपर डांसर चैप्टर 4' में वापसी की साथ ही लेटेस्ट फोटोशूट की तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर शेयरी की। कुछ समय पहले शिल्पा को बेटी समीशा संग स्पॉट किया गया था। जहां स्माइल करते हुए शिल्पा ने पैपराजी से बात की थी।