scriptपहले सेक्स स्कैंडल में फंसी श्वेता, अब वायरल हुआ वीडियो! | Shweta Basu Prasad comeback with AIB video Creep Qawwali | Patrika News
बॉलीवुड

पहले सेक्स स्कैंडल में फंसी श्वेता, अब वायरल हुआ वीडियो!

बतौर चाइल्ड एक्ट्रेस अपने कॅरियर की शुरुआत करने वाली श्वेता प्रसाद एक वीडियो सोशल मीडिया पर पूरे जोरों-शोरों से वायरल हो रहा है

shweta prasad

shweta prasad

मुंबई। बॉलीवुड फिल्म “मकड़ी” से बतौर चाइल्ड एक्ट्रेस अपने कॅरियर की शुरुआत करने वाली श्वेता प्रसाद सेक्स स्कैंडल में फंसने के बाद एक बार फिर लोगों की नजर में आ गई हैं। उनका एक वीडियो सोशल मीडिया पर पूरे जोरों-शोरों से वायरल हो रहा है।

चौकिए नहीं इस बार श्वेता का कोई सेक्स वीडियो नहीं बल्कि एक कव्वाली वीडियो वायरल हुआ है। इस वीडियो में वो कव्वाली गाती हुई नजर आ रही है। वीडियो को यूट्यूब से फेमस हुए एआईबी ग्रुप ने बनाया है। जिसमें श्वेता गाने के साथ-साथ डांस करती हुई नजर आ रही हैं।

वीडियो में सोशल मीडिया पर लड़कियों के साथ होने वाले छेड़छाड़ को बेहद ही कॉमिक अंदाज में दिखाया गया है। जो लोगों को खूब पसंद आ रहा है। 


बता दें की श्वेता पहले सेक्स स्कैंडल में फंसने के कारण गिरफ्तार कर लिया गया था लेकिन मामले की छानबीन के बाद उन्हें क्लीन चिट मिल गई थी। जिसके बाद श्वेता मीडिया के नाम ओपन लेटर लिख कर उन्हें खूब लताड़ा था। इन दिनों श्वेता फैंटम फिल्म के क्रिएटिव डिपार्टमेंट में काम कर रही हैं। श्वेता ने हाल ही में एक फिल्म भी साइन की है।

Home / Entertainment / Bollywood / पहले सेक्स स्कैंडल में फंसी श्वेता, अब वायरल हुआ वीडियो!

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो