scriptShweta Tiwari: इंडियन लुक में श्वेता तिवारी ने ढाया कहर, तारीफों से भरा कमेंट सेक्शन | Patrika News
बॉलीवुड

Shweta Tiwari: इंडियन लुक में श्वेता तिवारी ने ढाया कहर, तारीफों से भरा कमेंट सेक्शन

Shweta Tiwari: एक्ट्रेस श्वेता तिवारी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। उन्होंने हाल ही में इंस्टाग्राम अकाउंट पर इंडियन लुक में अपनी कुछ फोटोज शेयर की हैं, जिसमें वह अपना जलवा बिखेरती नजर आ रही हैं।

मुंबईJun 11, 2024 / 10:15 am

Gausiya Bano

shweta tiwari hot photos
1/4
एक्ट्रेस श्वेता तिवारी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। उन्होंने हाल ही में इंस्टाग्राम अकाउंट पर इंडियन लुक में अपनी कुछ फोटोज शेयर की हैं, जिसमें वह अपना जलवा बिखेरती नजर आ रही हैं।
shweta tiwari indian look
2/4
इन लेटेस्ट पोस्ट में श्वेता तिवारी ने डार्क पिंक कलर का सूट पहना है, जिसमें वह बेहद खूबसूरत लग रही हैं। इस आउटफिट के साथ उन्होंने अपने बालों को खुला रखा है। श्वेता का यह सिंपल लुक फैंस को बहुत पसंद आ रहा है।
shweta tiwari age
3/4
श्वेता तिवारी के इस पोस्ट पर एक यूजर ने लिखा, 'सब हीरोइन फेल है आपके आगे।' दूसरे यूजर ने लिखा, 'असली संतूर वाली मम्मी आप ही हो।'
shweta tiwari instagram
4/4
श्वेता तिवारी 43 साल की हैं और उनके 2 बच्चे भी हैं। इसके बावजूद श्वेता की फिटनेस और खूबसूरती कमाल की है, जिसे देखकर कोई भी तारीफ किए बिना रुक नहीं पाता है।

Hindi News / Photo Gallery / Entertainment / Bollywood / Shweta Tiwari: इंडियन लुक में श्वेता तिवारी ने ढाया कहर, तारीफों से भरा कमेंट सेक्शन

Copyright © 2024 Patrika Group. All Rights Reserved.