scriptशुरू हुईं शादी की तैयारियां, दिल्ली पहुंचे सिद्धार्थ, मनीष मल्होत्रा के घर लहंगे का ट्रायल लेने गईं कियारा ! | Sidharth Kiara Wedding sidharth malhotra preparing for wedding in delhi kiara advani doing wedding outfit final | Patrika News
बॉलीवुड

शुरू हुईं शादी की तैयारियां, दिल्ली पहुंचे सिद्धार्थ, मनीष मल्होत्रा के घर लहंगे का ट्रायल लेने गईं कियारा !

अथिया और के एल राहुल के बाद अब एक और सेलेब के घर शहनाई बजने वाली है। ये कपल कोई और नहीं बल्कि मशहूर एक्टर सिद्धार्थ मल्होत्रा ( siddharth malhotra ) और एक्ट्रेस कियारा आडवाणी ( kiara advani ) हैं। दोनों के इसी हफ्ते शादी के बंधन में बंधने की खबर है।

Feb 01, 2023 / 10:13 am

Shweta Bajpai

Sidharth Kiara Wedding

Sidharth Kiara Wedding

हाल ही सुनील शेट्टी ( suniel shetty ) की बेटी अथिया शेट्टी ( athiya shetty ) और क्रिकेटर केएल राहुल ( kl rahul ) ने शादी रचाई और अब एक और बड़ी खबर सामने आ रही है। लंबे समय तक एक दूसरे को डेट करने के बाद अब मशहूर एक्टर सिद्धार्थ मल्होत्रा ( siddharth malhotra ) और एक्ट्रेस कियारा आडवाणी ( Kiara Advani ) भी जल्द ही शादी करने जा रहे हैं, जिसे लेकर तैयारियां तेज हो गई हैं।
खबर है कि दोनों 6 फरवरी 2023 को सात फेरे लेंगे। इस जोड़े ने अपने स्पशेल डे के लिए तैयारियां शुरू कर दी हैं। वेडिंग सेरेमनी जैसलमेर में करीबी फैमिली मेंबर्स और दोस्तों के बीच होगी।

बताया ये भी जा रहा है कि सिद्धार्थ-कियारा और उनके सभी मेहमान फेरों से दो दिन पहले जैसलमेर जाएंगे। रिपोर्ट्स के मुताबिक सिद्धार्थ और कियारा के प्री-वेडिंग फंक्शन्स 4 फरवरी, 2023 से शुरू हो जाएंगे और 5 फरवरी, 2023 को संगीत सेरीमनी हो सकती है।

यह भी पढ़ें

इंसान की चमड़ी से कपड़े बनाकर पहनना चाहती हैं उर्फी जावेद

https://twitter.com/hashtag/SidharthMalhotra?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw
सिद्धार्थ अपने होमटाउन दिल्ली पहुंच गए हैं। वहीं कियारा आडवाणी को मंगलवार देर रात मनीष मल्होत्रा के साथ स्पॉट किया गया। कहा जा रहा है कियारा अपनी शादी में जो लाल रंग का जोड़ा पहनेंगी, उसे मनीष ने ही डिजाइन किया है।

खबरें हैं कि कियारा अपनी शादी के लहंगे के लास्ट मिनट के ट्रायल के लिए पहुंची थीं।
https://twitter.com/hashtag/ManishMalhotra?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw
हालांकि दोनों में से किसी ने भी इनपर मोहर नहीं लगाई है। हाल ही में सिद्धार्थ मल्होत्रा ने एक इंटरव्यू में कियारा आडवाणी संग अपने रिश्ते को लेकर बात की थी। उन्होंने अपनी शादी को लेकर भी हिंट दिया था, जिसके बाद शादी की खबरें और तेज हो गईं।

यह भी पढ़ें

कार्तिक आर्यन संग तूने मारी एंट्री गाने पर आमिर खान ने किया डांस

Home / Entertainment / Bollywood / शुरू हुईं शादी की तैयारियां, दिल्ली पहुंचे सिद्धार्थ, मनीष मल्होत्रा के घर लहंगे का ट्रायल लेने गईं कियारा !

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो