scriptफिर कानों में गूंजेगी सिद्धू मूसेवाला की आवाज, इस दिन रिलीज होगा सिंगर का आखिरी गाना, यहां जाएगी मुनाफे की रकम | sidhu moose wala new song jaandi war will release on 2 september 2022 | Patrika News

फिर कानों में गूंजेगी सिद्धू मूसेवाला की आवाज, इस दिन रिलीज होगा सिंगर का आखिरी गाना, यहां जाएगी मुनाफे की रकम

Published: Aug 25, 2022 11:44:24 am

Submitted by:

Shweta Bajpai

पंजाबी सिंगर सिद्धू मूसेवाला (Sidhu Moose Wala Case) की 29 मई को उनके घर के पास कुछ लोगों ने गोली मारकर हत्या कर दी थी। इस खबर के बाद फैंस में शोक की लहर दौड़ गई थी। लोगों को आज भी विश्वास नहीं होता है कि सिंगर इस दुनिया में नहीं हैं। अब जल्द ही सिद्धू का नया गाना ‘जानदी वार’ रिलीज होने वाला है। सिंगर ने इस गाने को अफसाना खान के साथ पिछले साल रिकॉर्ड किया था।

sidhu moose wala new song jaandi war will release on 2 september

sidhu moose wala new song jaandi war will release on 2 september

एक बार फिर सिंगर सिद्धू मूसेवाला की आवाज उनके फैंस को सुनने को मिलेगी। पिछले साल रिकॉर्ड किया गया सिंगर का गाना ‘जानदी वार’ जल्द ही रिलीज होने वाला है। इस खबर से फैंस झूम उठे हैं। इससे गाने से मिले मुनाफे से सिंगर के माता पिता को मदद की जाएगी। सिंगर सलीम मर्चेंट ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया है। उन्होंने बताया कि ‘बहुत लोग अक्सर मुझसे ये सवाल पूछते हैं कि सिद्धू मूसेवाला के साथ जो आपने गाना किया था, वो कब रिलीज होने वाला है? तो अब वो समय आ गया है। ये गाना हमने पिछले साल जुलाई 2021 में रिकॉर्ड किया था चंडीगढ़ में। मेरी अफसाना खान से मुलाकात हुई पिछले साल और उसने मुझे सिद्धू से मिलाया था। सिद्धू ने ये गाना दिल से गाया था।
सलीम ने आग कहा कि, ‘सिद्धू का पैशन, अपने आर्ट के लिए, गाने के लिए, अपने लोगों के लिए, अपनी कम्युनिटी के लिए, उसकी जो सोच है, वो सुनकर मुझे बहुत खुशी मिली। और बहुत ही कम समय में हमने साथ काम करने का फैसला ले लिया। इस गाने की रिकॉर्डिंग मेरे दोस्त सचिन अहूजा के स्टूडियो में चंडीगढ़ में हुई। और एक बहुत ही इमोशनल, ब्युटीफुल और दिल को छू लेने वाला सॉन्ग रिकॉर्ड किया। सिद्धू ने बहुत ही दिल से ये गाना गाया है। और फिर अफसाना खान ने भी इस गाने में चार चांद लगा दिए।
https://twitter.com/AyanshMishra3/status/1562683999595950083?ref_src=twsrc%5Etfw
सलीम ने कहा कि इस गाने से सिद्धू को ट्रिब्यूट दिया जाएगा। उन्होंने कहा, ‘आज सिद्धू हमारे बीच नहीं रहा, लेकिन उनकी आवाज, उनकी सोच इस गाने में है। और इसीलिए ये गाना हम एक ट्रिब्यूट की तरह रिलीज कर रहे हैं। सिद्धू के फैंस के लिए, सिद्धू को प्यार करने वालों के लिए और सभी देश-विदेश के लोगों के लिए जिन्हें सिद्धू के गाने पसंद आते हैं। सिद्धू के सम्मान के लिए हमने ये भी डिसाइड किया है कि इस गाने का जितना भी रेवेन्यू बनेगा, उसका एक हिस्सा सिद्धू की फैमिली को जाएगा। उनके पैरेंट्स, उनकी मम्मी जी और पापा जी को जाएगा।’
इस वीडियो में सिंगर से सिद्धू मूसेवाला की मुलाकात की कुछ झलकियां भी हैं, जिसमें वो अफसाना और सिद्धू मूसेवाला के साथ बातें करते नजर आ रहे हैं। ये वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है और फैंस इसे देखकर इमोशनल हो रहे हैं। सिंगर का ये गाना 2 सितंबर को रिलीज किया जाएगा। सलीम ने ये जानकारी भी दि कि आप इस गाने के ऑडियो राइट्स का एक पोर्शन खरीद सकते हैं। आप इसे कलाकार डॉट आयो पर 31 अगस्त तक खरीद सकते हैं। आप इस वेबसाइट पर जाकर इस गाने के पार्ट ओनर बन सकते हैं।

ट्रेंडिंग वीडियो