scriptSidhu Moosewala के माता-पिता ने नहीं तोड़ा कोई नियम, छोटे बेटे को लेकर बताई ये सच्चाई | sidhu moosewala news balkaur singh charan kaur not break rules of ivf pregnancy | Patrika News
बॉलीवुड

Sidhu Moosewala के माता-पिता ने नहीं तोड़ा कोई नियम, छोटे बेटे को लेकर बताई ये सच्चाई

Sidhu Moosewala News: सिद्धू मूसेवाला के पिता बलकौर सिंह (Balkaur Singh) ने हाल ही में अपने छोटे बेटे शुभ के बारे में बातचीत की है। इसके अलावा उन्होंने बेटे के जन्म के बाद से उन पर लग रहे आरोपों पर भी जवाब दिया है। आइए पूरा मामला जानते हैं।

मुंबईMay 02, 2024 / 12:25 pm

Gausiya Bano

sidhu moosewala latest news

सिद्धू मूसेवाला का छोटा भाई नहीं जी पाएगा नॉर्मल बचपन

सिद्धू मूसेवाला की मां चरण कौर ने 58 साल की उम्र में इसी साल IVF तकनीक से अपने दूसरे बेटे को जन्म दिया है। हालांकि, जब से उनका बेटा हुआ है, उन पर कई आरोप लगे हैं। अब सिद्धू मूसेवाला के पिता बलकौर सिंह ने उन सभी का जवाब दिया है। उन्होंने बताया कि उनके बच्चे को विदेश में कंसीव किया गया था, इसलिए उन्होंने कोई नियम नहीं तोड़ा है।

सिद्धू मूसेवाला के पैरेंट्स पर किस नियम के उल्लंघन का लग रहा आरोप?

सिद्धू मूसेवाला के पैरेंट्स पर असिस्टेड रिप्रोडक्टिव टेक्नोलॉजी एक्ट (ART) 2021 का उल्लंघन करने का आरोप लग रहा है। इस एक्ट के तहत 21-50 साल की महिलाएं ही इस सर्विस का लाभ ले सकती हैं। हालांकि, सिद्धू की मां की उम्र 58 थीं, जब उन्होंने बच्चे को कंसीव किया था। इस पर बलकौर सिंह ने कहा, “हमने कोई नियम नहीं तोड़ा है क्योंकि हमारे बच्चे को भारत में नहीं, बल्कि विदेश में कंसीव किया गया था।”

यह भी पढ़ें

ऐश्वर्या राय को छूने पर सलमान खान को डायरेक्टर से पड़ी थी डांट, प्यार में दीवाने थे एक्टर

छोटा बेटा हमेशा बना रहेगा दुश्मनों का टारगेट- बलकौर सिंह

सिद्धू के पिता बलकौर सिंह ने आगे बताया कि उनका छोटा बेटा बड़े भाई की तरह नॉर्मल बचपन नहीं जी पाएगा। उन्होंने कहा, “मेरा छोटा बेटा हमेशा दुश्मनों का टारगेट बना रहेगा। ऐसे में वह अपने बड़े भाई की तरह नॉर्मल बचपन नहीं जी पाएगा। वह खेतों में खुला नहीं घूम पाएगा, लेकिन हम उसे सिद्धू जैसी ही फ्रीडम देने की कोशिश करेंगे।”

Home / Entertainment / Bollywood / Sidhu Moosewala के माता-पिता ने नहीं तोड़ा कोई नियम, छोटे बेटे को लेकर बताई ये सच्चाई

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो