scriptDSP दविंदर सिंह की गिरफ्तारी पर सिमी ग्रेवाल के ट्वीट ने मचाया बवाल, लोगों ने कहा- गिरफ्तार करो इसे | Simi Garewal Tweet Controversy on DSP Davinder | Patrika News

DSP दविंदर सिंह की गिरफ्तारी पर सिमी ग्रेवाल के ट्वीट ने मचाया बवाल, लोगों ने कहा- गिरफ्तार करो इसे

Published: Jan 16, 2020 02:44:43 pm

Submitted by:

Vivhav Shukla

सिमी ग्रेवाल के ट्वीट पर मचा बवाल
DSP दविंदर सिंह की गिरफ्तारी पर किया था ट्वीट

simi_garewal_tweet_controversy_on_dsp_davinder.jpg
नई दिल्ली। कभी फिल्म मेरा नाम जोकर (mera nam jokar) में बोल्ड सीन देकर फिल्मी दुनिया में सनसनी मचाने वाली अदाकारा सिमी ग्रेवाल (simi garewal) ने इस बार अपने ट्वीट से हंगामा मचा दिया है। दरअसल, सिमी ने डीएसपी दविंदर सिंह की गिरफ्तारी मामले में ट्वीट किया है। जो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। हालांकि ज्यादातर लोग सिमी के इस ट्वीट पर ऐतराज जता रहै हैं। और पुलिस से उनको गिरफ्तार करने की मांग कर रहे हैं।
https://twitter.com/Simi_Garewal/status/1217396549388386306?ref_src=twsrc%5Etfw
हाल ही में डीएसपी दविंदर सिंह (dsp davinder singh) को कश्मीर घाटी में दो आतंकवादियों के साथ गिरफ्तार किया गया था। जिसके बाद से कांग्रेस केंद्र सरकार को घेरने में जुटी है। वहीं इस मामले में सिमी ग्रेवाल ने ट्वीट कर हंगामा मचा दिया है। उन्होंने लिखा कि, ‘आतंकियों को दिल्ली लाओ। गणतंत्र दिवस पर बम धमाका। सौकड़ों की मौत । फिर मुसलमानों को दोषी ठहराया और निशाना बनाया। क्या यही पटकथा थी।’ सिमी का ये ट्वीट वायरल होने के बाद लोग उनके गिरफ्तारी की मांग कर रहे हैं।

इतना ही नहीं एक यूजर ने तो गृह मंत्रालय और दिल्ली पुलिस को टैग करते हुए लिखा की इसे गिरफ्तार कर लिया जाए। वहीं एक अन्य यूजर ने लिखा कि क्या तुम्हारा परिवार भारत शरणार्थी के रूप में आया था?
https://twitter.com/hashtag/DavindarSingh?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो