script‘फैमिली को शर्मिंदा नहीं करना चाहती थीं इसलिए…’, स्मृति ईरानी ने क्यों दिया ऐसा बयान? | Smriti Irani latest interview refused audition dil chahta hai pan masala ad to not embarrass family | Patrika News
बॉलीवुड

‘फैमिली को शर्मिंदा नहीं करना चाहती थीं इसलिए…’, स्मृति ईरानी ने क्यों दिया ऐसा बयान?

Smriti Irani Interview: पॉलिटीशियन से पहले एक्ट्रेस रहीं स्मृति ईरानी ने पुराने दिनों को याद किया है। उन्होंने ‘दिल चाहता है’ मूवी को लेकर एक किस्सा भी शेयर किया है।
 
 

Apr 05, 2024 / 08:27 pm

Prateek Pandey

smriti irani
Smriti Irani Interview: अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत में स्मृति ईरानी ने एक फिल्म करने से मना कर दिया था। साथ ही स्मृति ईरानी ने कई विज्ञापनों को भी करने से मना किया था। एक इंटरव्यू में उन्होंने कई खुलासे किए हैं।
यह भी पढ़ें

11 साल की उम्र में दिलजीत दोसांझ को छोड़ना पड़ा था अपना घर, 29 साल बाद सुनाया किस्सा

स्मृति ईरानी ने एक इंटरव्यू में कहा, “टीवी सीरियल ‘क्योंकि सास भी कभी बहू थी’ के तीन महीने ही हुए थे और मेरे पास एक मूवी का ऑफर था। फिल्म के मेकर्स ने मुझे लीड रोल भी ऑफर किया था। मैंने ऑडिशन देने से मना कर दिया था। मैंने तय कर लिया था कि मुझे मां बनना है और मुझे पता था कि अगर मैं मां बनना चाहती हूं तो मैं पेड़ों के आसपास दौड़ने वाली हीरोइन नहीं बन सकती। उस फिल्म का नाम ‘दिल चाहता है’ था।’’
यह भी पढ़ें

Bollywood News in Hindi

स्मृति ईरानी ने आगे बोला “जब मैंने एक्टिंग छोड़ी तो मैं भारतीय टेलीविजन में सबसे ज्यादा चार्ज करने वाली एक्ट्रेस थी। लेकिन मेरी भी कुछ शर्तें थीं। मैंने कई मौके गंवा दिए। मैं कभी भी शादियों में नहीं गई। वो बहुत पैसे ऑफर करते थे लेकिन मेरी सोच बहुत अलग थी। मैंने पान मसाला का विज्ञापन भी नहीं किया।”

Hindi News/ Entertainment / Bollywood / ‘फैमिली को शर्मिंदा नहीं करना चाहती थीं इसलिए…’, स्मृति ईरानी ने क्यों दिया ऐसा बयान?

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो