scriptसोनाक्षी सिन्हा नेटवर्थ: मुंबई में समंदर के किनारे आलीशान बंगला,100 करोड़ की हैं मालकिन, जानिए कहां से आता है इतना पैसा ही पैसा! | sonakshi sinha networth 2024 sea facing home car collection and brand endorsement know exact figure | Patrika News
बॉलीवुड

सोनाक्षी सिन्हा नेटवर्थ: मुंबई में समंदर के किनारे आलीशान बंगला,100 करोड़ की हैं मालकिन, जानिए कहां से आता है इतना पैसा ही पैसा!

7 साल की सोनाक्षी सिन्हा की कुल संपत्ति 100 करोड़ रुपये आंकी गई है। उनकी संपत्ति में आलीशान घर, महंगी कारें और बिजनेस निवेश शामिल हैं।

मुंबईJun 12, 2024 / 08:38 am

Vikash Singh

बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा इन दिनों एंटरटेनमेंट वर्ल्ड में चर्चा का केंद्र बनी हुई हैं। खबरों के मुताबिक वो 23 जून को अपने बॉयफ्रेंड जहीर इकबाल से शादी करने जा रही हैं। इन चर्चाओं के बीच उनकी नेटवर्थ और संपत्ति को लेकर भी काफी बातें हो रही हैं। क्या आप जानते हैं कि सोनाक्षी 100 करोड़ रुपये की मालकिन हैं?

संपत्ति और नेटवर्थ

37 साल की सोनाक्षी सिन्हा की कुल संपत्ति 100 करोड़ रुपये आंकी गई है। उनकी संपत्ति में आलीशान घर, महंगी कारें और बिजनेस निवेश शामिल हैं।

आलीशान घर

मार्च 2020 में सोनाक्षी ने समुद्र के किनारे बांद्रा में 14 करोड़ रुपये का एक शानदार घर खरीदा था। यह 16वीं मंजिल पर स्थित है और 4,628 वर्ग फीट में फैला हुआ है। इसके अलावा, उसी बिल्डिंग में उन्होंने 11 करोड़ रुपये का एक और अपार्टमेंट भी खरीदा है।
sonakshi sinha home

महंगी कारें

सोनाक्षी के पास कई लग्जरी कारें हैं, जिनमें मर्सिडीज बेंज एस350 (1.42 करोड़ रुपये), मर्सिडीज-बेंज जीएलएस 350डी (87.76 लाख रुपये) और बीएमडब्ल्यू 6 सीरीज जीटी (75.90 लाख रुपये) शामिल हैं।

sonakshi sinha car

प्रोफेशनल इनकम

सोनाक्षी ने संजय लीला भंसाली की वेब सीरीज ‘हीरामंडी’ में काम किया था, जिसके लिए उन्हें 2 करोड़ रुपये की फीस मिली थी। इसके अलावा, वह विभिन्न ब्रांडों जैसे डाबर, कोलगेट, स्ट्रीक्स हेयर कलर, आसुस, डी’डमास आदि के विज्ञापनों से भी अच्छी खासी कमाई करती हैं।

बिजनेस वेंचर

2024 की शुरुआत में, सोनाक्षी ने प्लस गोल्ड नामक एक इंडियन गोल्ड इन्वेस्टमेंट प्लेटफॉर्म में निवेश किया और वह इसकी ब्रांड एंबेसडर भी हैं।

sonakshi sinha brand

व्यक्तिगत जीवन

सोनाक्षी और जहीर इकबाल की उम्र में दो साल का अंतर है। सोनाक्षी 37 साल की हैं और जहीर 35 साल के हैं। दोनों ‘डबल एक्सएल’ मूवी में साथ नजर आ चुके हैं, जो 2022 में रिलीज हुई थी। रिपोर्ट्स के मुताबिक, सोनाक्षी पिछले एक साल से जहीर संग लिव-इन में रह रही हैं।

जहीर इकबाल की नेटवर्थ

zaheer iqbal
डीएनए की रिपोर्ट के अनुसार, जहीर इकबाल की कुल संपत्ति 1 से 2 करोड़ रुपये के बीच है।

Hindi News/ Entertainment / Bollywood / सोनाक्षी सिन्हा नेटवर्थ: मुंबई में समंदर के किनारे आलीशान बंगला,100 करोड़ की हैं मालकिन, जानिए कहां से आता है इतना पैसा ही पैसा!

ट्रेंडिंग वीडियो