script‘बिग बॉस’ में एंट्री कर बोलीं BJP नेता सोनाली फोगाट-लोग इसे पवित्रता के तौर पर देखते हैं | Sonali Phogat in Bigg Boss 14 | Patrika News
बॉलीवुड

‘बिग बॉस’ में एंट्री कर बोलीं BJP नेता सोनाली फोगाट-लोग इसे पवित्रता के तौर पर देखते हैं

‘बिग बॉस 14’ में बीजेपी नेता और टिकटॉकर सोनाली फोगाट ( Sonali Phogat ) की एंट्री
बिग बॉस के घर में पीली साड़ी पहने तस्वीरें हुईं वायरल
सोनाली ने कहा- उनके आने से मनोरंजन और सकारात्मकता बढ़ेगी

मुंबईDec 21, 2020 / 09:07 pm

पवन राणा

'बिग बॉस' में एंट्री पर बोलीं BJP नेता सोनाली फोगाट-लोग इसे पवित्रता के तौर पर देखते हैं

‘बिग बॉस’ में एंट्री पर बोलीं BJP नेता सोनाली फोगाट-लोग इसे पवित्रता के तौर पर देखते हैं

मुंबई। टीवी दर्शकों को सरप्राइज देने के मामले में ‘बिग बॉस’ से बेहतर कौन हो सकता है। दर्शकों को एक के बाद सरप्राइज प्रतिभागी और विवाद पेश करने वाले इस रियलिटी शो में इस बार बीजेपी नेता ( bjp leader ) और एक्ट्रेस सोनाली फोगाट (Sonali Phogat) की एंट्री हुई है। ‘बिग बॉस’ के 14वें सीजन (Bigg Boss 14) में उनकी एंट्री से पहले से घर में मौजूद घरवाले भी चकित हैं। सोनाली कहती हैं कि उनकी एंट्री से शो में मनोरंजन का लेवल बढ़ेगा और सकारात्मकता आएगी।

स्नेहा उल्लाल ने खोला 15 साल पुराना राज, इस वजह से बताया गया ऐश्वर्या राय की हमशक्ल

फोटोज वायरल
सोशल मीडिया पर सोनाली की एंट्री को लेकर काफी चर्चा है। उनकी कुछ फोटोज वायरल हो रही हैं जिनमें वह पीली साड़ी में बिग बॉस के प्रतिभागियों के साथ दिखाई दे रही हैं। वह सभी प्रतियोगियों से हाथ जोड़कर मिलती नजर आ रही हैं। बताया जा रहा है कि वह सोमवार या मंगलवार के एपिसोड्स में दिखाई दे सकती हैं।

‘मना नहीं कर पाई’
शो के चल रहे सीजन 14 में प्रवेश करने पर सोनाली ने कहा, मैं लंबे समय से बिग बॉस की बहुत बड़ी प्रशंसक रही हूं। शो का पैमाना बहुत बड़ा है। मैं ऐसे बहुत से लोगों को जानती हूं, जो इसे पवित्रता के तौर पर देखते हैं। मैं जीवन भर में एक बार वाले इस अवसर को कैसे मना कर सकती हूं?

50 साल के हीरो के साथ 19 की एक्ट्रेस के रोमांस पर बोलीं दीया मिर्जा, अजीब बात है…

‘इस सीजन के देखे हैं सारे एपिसोड्स’
उन्होंने आगे कहा,’मैंने इस सीजन के लगभग सभी एपिसोड देखे हैं। अब जबकि मैं एक प्रतिभागी हूं, यह वास्तव होने जा रहा है। मैं एक ही समय में उत्साहित और घबराई हुई हूं। मुझे नहीं पता कि मेरी यात्रा कैसे सामने आएगी, लेकिन मैं दर्शकों से वादा करती हूं। बहुत सारे मनोरंजन और सकारात्मकता लेकर आउंगी।’ बता दें कि सोनाली भाजपा महिला मोर्चा की राष्ट्रीय उपाध्यक्ष हैं। शोबिज की दुनिया में वह पंजाबी और हरियाणवी संगीत वीडियो में दिखाई दी हैं। वह टिकटॉप पर भी काफी मशहूर रही हैं।

Home / Entertainment / Bollywood / ‘बिग बॉस’ में एंट्री कर बोलीं BJP नेता सोनाली फोगाट-लोग इसे पवित्रता के तौर पर देखते हैं

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो